अभी-अभी: पाक की नापाक साजिश में सेना के तीन जवान शहीद, जवाबी गोलीबारी में पाकिस्तान के आठ जवान मारे, तनाव जारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। दीपावली के मौके पर एलओसी से बड़ी खबर आ रही है। पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। इसके इतर जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के आठ जवान मार गिराए हैं। घटना के बाद सीमा पर तनाव जारी है। पाकिस्तानी सैनिकों ने शुक्रवार
 | 
अभी-अभी: पाक की नापाक साजिश में सेना के तीन जवान शहीद, जवाबी गोलीबारी में पाकिस्तान के आठ जवान मारे, तनाव जारी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। दीपावली के मौके पर एलओसी से बड़ी खबर आ रही है। पाकिस्‍तान की ओर से की गई गोलीबारी में भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। इसके इतर जवाबी कार्रवाई में पाकिस्‍तान के आठ जवान मार गिराए हैं। घटना के बाद सीमा पर तनाव जारी है।

Bansal Saree

पाकिस्तानी सैनिकों ने शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर के कई क्षेत्रों में नियंत्रण रेखा के पास बिना किसी उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारी गोलाबारी की। इसमें सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक सब-इंस्पेक्टर समेत तीन जवान शहीद हो गए और एक महिला समेत तीन नागरिकों की मौत हुई है। भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के आठ जवान मार गिराए हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने आज दोपहर बाद उरी से लेकर गुरेज तक के क्षेत्रों में नागरिक इलाकों को निशाना बनाकर गोलीबारी की और मोर्टार दागे। उन्होंने बताया कि भारतीय जवानों ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक गोलीबारी जारी थी।

Devi Maa Dental

सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में बीएसएफ सब-इंस्पेक्टर राकेश डोभाल और दो अन्य जवान शहीद हु्ए हैं। पाकिस्तान की गोलीबारी में तीन नागरिकों की भी मौत हुई है। पाकिस्तान की फायरिंग में सीमा के पास बने एक घर को नुकसान पहुंचा है।