अन्य दलों के और नेता हमारे साथ जुड़ेंगे: उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष

नई दिल्ली, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तराखंड के निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार को पार्टी में शामिल करने के बाद भाजपा ने गुरुवार को संकेत दिया कि राज्य में अगले विधानसभा चुनाव से पहले अन्य दलों के कई और प्रमुख नेता भगवा खेमे में शामिल होने के लिए तैयार हैं।
 | 
अन्य दलों के और नेता हमारे साथ जुड़ेंगे: उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष नई दिल्ली, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तराखंड के निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार को पार्टी में शामिल करने के बाद भाजपा ने गुरुवार को संकेत दिया कि राज्य में अगले विधानसभा चुनाव से पहले अन्य दलों के कई और प्रमुख नेता भगवा खेमे में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा, विपक्षी दलों के कई नेताओं ने भाजपा में शामिल होने की इच्छा के साथ हमसे संपर्क किया है। आने वाले महीनों में विधानसभा चुनाव से पहले अन्य राजनीतिक दलों के कई बड़े नाम भाजपा में शामिल होंगे। हर महीने, कुछ बड़े नाम भाजपा में शामिल होंगे।

Bansal Saree

कौशिक ने स्पष्ट किया कि राज्य की सेवा करने की मंशा रखने वालों को ही भाजपा में शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा, जो लोग भाजपा में विश्वास करते हैं और लोगों की सेवा के लिए तैयार हैं और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं की तरह उत्तराखंड का भी स्वागत है। उनके शामिल होने के लिए कोई पूर्व शर्त नहीं होगी।

कौशिक ने दावा किया कि विपक्षी रैंक के कई नेताओं ने महसूस किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा देश के विकास और अपने लोगों के कल्याण के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही है।

उन्होंने दावा किया, यह महसूस करते हुए कि अन्य राजनीतिक दलों के विपरीत, केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारें प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में चौबीसों घंटे काम कर रही हैं, कई लोगों ने हमसे संपर्क किया है।

Devi Maa Dental

धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक पंवार बुधवार को यहां पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कौशिक और अन्य की मौजूदगी में भगवा खेमे में शामिल हुए थे।

पंवार का पार्टी में स्वागत करते हुए कौशिक ने कहा था कि वह (पंवर) एक प्रभावशाली नेता हैं जो भाजपा के लिए एक संपत्ति होंगे।

उत्तराखंड में अगले साल की शुरूआत में चुनाव होंगे और भाजपा चार महीने में दो मुख्यमंत्री बदल चुकी है और लगातार दूसरी बार जीतने की कोशिश कर रही है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस