अन्तर्राष्ट्रीय सीमा के पास मिली संदिग्ध सुरंग, नगरोटा के आतंकियों का इसी सुरंग से आने का संदेह गहराया

न्यूज टुडे नेटवर्क। जम्मू के नगरोटा में चार आतंकियों के एनकाउंटर के बाद बीएसएफ ने इस घुसपैठ की जड़े खंगाली तो एंट्री प्वाइंट भी मिला और कनेक्षन भी खोजे गए। बीएसएफ इस अभियान पर एनकाउंटर के तुरंत बाद से ही काम कर रही थी कि आतंकी कहां से घुसे। बीएसएफ के अफसरों को एक संदिग्ध
 | 
अन्तर्राष्ट्रीय सीमा के पास मिली संदिग्ध सुरंग, नगरोटा के आतंकियों का इसी सुरंग से आने का संदेह गहराया

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जम्‍मू के नगरोटा में चार आतंकियों के एनकाउंटर के बाद बीएसएफ ने इस घुसपैठ की जड़े खंगाली तो एंट्री प्‍वाइंट भी मिला और कनेक्‍षन भी खोजे गए। बीएसएफ इस अभियान पर एनकाउंटर के तुरंत बाद से ही काम कर रही थी कि आतंकी कहां से घुसे। बीएसएफ के अफसरों को एक संदिग्‍ध सुरंग मिली है जो ठीक बार्डर किनारे है। यही नहीं बार्डर की फेंसिंग से यह कुछ ही दूरी पर स्‍थित है। संदेह जताया जा रहा है कि नगरोटा में मारे गए आतंकी इसी सुरंग से भारत में घुसे थे।

Bansal Saree

नगरोटा एनकाउंटर में 4 आतंकियों के सफाए के बाद भारतीय सुरक्षा बलों को आज रविवार को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर में पाकिस्तान से सटे अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सीमा सुरक्षा बल (BSF) और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक सुरंग का पता लगा है। यह सुरंग अंतरराष्ट्रीय सीमा से महज 160 मीटर की दूरी पर मिली है।

सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सुरंग का पता लगाया है। संदेह जताया जा रहा है कि नगरोटा मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों ने इस सुरंग से घुसपैठ की थी। संदिग्ध सुरंग अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सांबा सेक्टर में मिली. नगरोटा एनकाउंटर से मिली जानकारी के बाद सुरंग का पता लगाया गया है. अंतरराष्ट्रीय सीमा से 160 मीटर, तो बॉर्डर फेंस से 70 मीटर से दूर है और इसकी गहराई 25 मीटर है।

Devi Maa Dental