हैदराबाद में लापता 13 महीने की बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली

हैदराबाद, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। हैदराबाद के मियापुर इलाके में रविवार को लापता हुई 13 महीने की एक बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
 | 
हैदराबाद में लापता 13 महीने की बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली हैदराबाद, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। हैदराबाद के मियापुर इलाके में रविवार को लापता हुई 13 महीने की एक बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

बच्ची का शव ओंकार नगर में उसके घर के पास एक खुली जगह में मिला था। यह क्षेत्र साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के मियापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

कचरा इकट्ठा करने वाले बच्ची के माता-पिता रविवार की सुबह बच्ची को पड़ोसी के पास छोड़ गए थे। शाम को जब वे घर लौटे तो वह नहीं मिली उसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस व परिजनों ने बीती रात तक पूरे इलाके में तलाशी ली, लेकिन बच्ची नहीं मिला। सोमवार की सुबह उसकी दादी ने शव को घर के पास खुले स्थान पर देखा।

मियापुर पुलिस निरीक्षक एस वेंकटेश ने कहा कि उन्हें शरीर पर डूबने के लक्षण मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी गांधी अस्पताल भेज दिया। इसने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू की है कि वह कहां और कैसे डूबी और अगर किसी ने उसकी हत्या की है तो हत्या के बाद शव को कहीं और क्यों नहीं फेंका।

पुलिस ने बच्चे के माता-पिता का बयान दर्ज कर लिया है, जिन्होंने एक रिश्तेदार के शामिल होने का संदेह जताया है।

यह घटना शहर के सैदाबाद इलाके में छह साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी द्वारा बलात्कार और हत्या के बाद हुई थी।

9 सितंबर को सिंगरेनी कॉलोनी में एक पी. राजू नाम के लड़के ने लड़की का यौन उत्पीड़न किया और उसकी हत्या कर दी। इस घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया। पुलिस ने आरोपी को यादाद्री भुवनागिरी जिले के उसके पैतृक गांव अडागुडुरु से गिरफ्तार किया है। हैदराबाद के जिला कलेक्टर एल. श्रमण ने घोषणा की कि आरोपियों पर फास्ट-ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाएगा।

--आईएएनएस

साकिब/आरजेएस