सीबीआई ने घूस मामले में डीएसआईआईडीसी अधिकारी, सहयोगी को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुरुवार को कहा कि 1.70 लाख रुपये की रिश्वत के एक मामले में डीएसआईआईडीसी के एक वरिष्ठ अधिकारी और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
 | 
सीबीआई ने घूस मामले में डीएसआईआईडीसी अधिकारी, सहयोगी को गिरफ्तार किया नई दिल्ली, 14 जनवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुरुवार को कहा कि 1.70 लाख रुपये की रिश्वत के एक मामले में डीएसआईआईडीसी के एक वरिष्ठ अधिकारी और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान दिल्ली स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के सीनियर मैनेजर एस.के. सिंह और सुभाष के रूप में।

सीबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता मंगोलपुरी इलाके में एक शेड से क्रीम सेपरेटर मशीन बनाने का व्यवसाय चला रहा था, जो उसे डीएसआईआईडीसी द्वारा आवंटित किया गया था और सिंह ने कथित तौर पर अतिक्रमण के आरोप में अपने शेड को सील नहीं करने के लिए उससे रिश्वत की मांग की थी। शिकायतकर्ता को करोलबाग में सुभाष को रिश्वत की राशि देने की बात कही गई थी।

सीबीआई ने टीम बनाकर शिकायतकर्ता से 1.7 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए आरोपी को पकड़ लिया।

सीबीआई ने गुरुवार को दिल्ली में आरोपियों के परिसरों की भी तलाशी ली और दावा किया कि उन्होंने आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए हैं।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

--आईएएनएस

एसजीके