सीएम नीतीश पर जुबानी हमला बोलते हुए तेजस्‍वी यादव ने क्या कुछ कहा, देखिए यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरजेडी ने हमला बोला। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने गुरूवार को कहा कि कुर्सी के लिए नीतीश कुछ भी कर सकते हैं।तेजस्वी ने एक ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश पर निशाना भी साधा। दरअसल में बिहार सरकार में शिक्षा मंत्री बनाए गए मेवालाल चौधरी पर असिस्टेंट
 | 
सीएम नीतीश पर जुबानी हमला बोलते हुए तेजस्‍वी यादव ने क्या कुछ कहा, देखिए यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर आरजेडी ने हमला बोला। आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने गुरूवार को कहा कि कुर्सी के लिए नीतीश कुछ भी कर सकते हैं।तेजस्‍वी ने एक ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश पर निशाना भी साधा।

दरअसल में बिहार सरकार में शिक्षा मंत्री बनाए गए मेवालाल चौधरी पर असिस्‍टेंट प्रोफेसर की नियुक्‍तियों को लेकर आरोप लग चुके हैं इसके अलावा मेवालाल चौधरी पर धारा 409, 420, 467, 468, 471 और 120ब के तहत भी मामले चल रहे हैं ऐसे में चौधरी को शिक्षामंत्री बनाने पर बनाने पर बिहार की सरकार राजनीति में भूचाल आया हुआ हैद्य

तेजस्‍वी ने ट्वीट में नीतीश कुमार से सवाल किया कि आदरणीय नीतीश कुमार जी, मेवालाल जी के केस में तेजस्वी को सार्वजनिक रूप से सफाई देनी चाहिए कि नहीं ?’’    कहा कि अगर वे चाहे तो चौधरी के संबंध में आपके सामने मैं सबूत सहित सफाई ही नहीं बल्कि गाँधी जी के सात सिद्धांतों के साथ विस्तृत विमर्श भी कर सकता हूँ।

आगे तेजस्‍वी ने ट्वीट में कहा आपके जवाब का इंतज़ार है। आधिकारिक ट्वीट में कहा गया है कि नीतीश कुमार फजीहत, शर्म, मर्यादा, नैतिकता, शुचिता, अंतरात्मा, लोकलाज, आदर्श इत्यादि से ऊपर उठ चुके है क्योंकि यह सब उनमें बचा ही नहीं है।