राहुल सोनिया समेत वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि

न्यूज टुडे नेटवर्क। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को याद कर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने देश के लिए दिए गए उनके बलिदान और सहयोग को याद किया। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एवं पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 103वीं जयंती के
 | 
राहुल सोनिया समेत वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को याद कर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेताओं ने उन्‍हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने देश के लिए दिए गए उनके बलिदान और सहयोग को याद किया।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एवं पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 103वीं जयंती के अवसर पर बृहस्पतिवार को उन्हें श्रद्धांजलि दी और देश की सुरक्षा एवं विकास के लिए किए गए उनके योगदान को याद किया। सोनिया ने इंदिरा गांधी स्मारक स्थल पहुंचकर पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि दी।

राहुल गांधी ने ‘शक्ति स्थल’ जाकर इंदिरा गांधी की समाधि पर पुष्प अर्पित किए और कहा कि उनकी दादी की सिखाई हुई बातें उन्हें निरंतर प्रेरित करती हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ एक कार्यकुशल प्रधानमंत्री और शक्ति स्वरूप श्रीमती इंदिरा गांधी जी की जयंती पर श्रद्धांजलि। पूरा देश उनके प्रभावशाली नेतृत्व की आज भी मिसाल देता है लेकिन मैं उन्हें हमेशा अपनी प्यारी दादी के रूप में याद करता हूँ। उनकी सिखायी हुई बातें मुझे निरंतर प्रेरित करती हैं।’’