राहुल ने ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर कहा, सबकुछ याद रखा जाएगा

नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सब कुछ याद रखा जाएगा।
 | 
राहुल ने ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर कहा, सबकुछ याद रखा जाएगा नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सब कुछ याद रखा जाएगा।

केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद ने एक ट्वीट में कहा, सब कुछ याद रखा जाएगा।

उन्होंने ऑक्सीजन शॉर्टेज के हैशटैग के साथ ट्वीट किया और एक वीडियो भी संलग्न किया जिसमें लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर की खोज करते हुए दिखाया गया है।

राज्यसभा को सूचित करने के बाद कि दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी के कारण कोई मौत नहीं हुई थी, सरकार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद के.सी. वेणुगोपाल ने गुरुवार को स्वास्थ्य राज्य मंत्री भारती प्रवीण पवार के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव पेश किया, जिन्होंने दो दिन पहले राज्यसभा को सूचित किया था कि कोविड महामारी की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी के कारण किसी की मृत्यु नहीं हुई है।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम