मानसून सत्र से पहले एनडीए नेताओं की बैठक

नई दिल्ली, 18 जुलाई (आईएएनएस)। संसद के मानसून सत्र की शुरूआत से एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की।
 | 
मानसून सत्र से पहले एनडीए नेताओं की बैठक नई दिल्ली, 18 जुलाई (आईएएनएस)। संसद के मानसून सत्र की शुरूआत से एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की।

बैठक के बाद उन्होंने ट्वीट किया, एनडीए की बैठक में शामिल हुए। हमारा गठबंधन जनता की भलाई और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए काम करता रहेगा।

बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस और अपना दल के नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल सहित अन्य नेता मौजूद थे।

सूत्रों ने बताया कि राजग नेताओं ने सोमवार से शुरू हो रहे और 13 अगस्त तक चलने वाले सत्र के लिए ट्रेजरी बेंच के एजेंडे पर चर्चा की।

मानसून सत्र के पहले दिन, प्रधानमंत्री संसद के दोनों सदनों में नव-नियुक्त मंत्रियों का परिचय देंगे। भाजपा के एक नेता ने कहा कि नई सरकार बनने पर या कैबिनेट फेरबदल के बाद दोनों सदनों में नए मंत्रियों को पेश करने की प्रथा है।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस