मप्र में कोरेाना के चलते जेल में बंदियों से मुलाकात 31 मार्च तक स्थगित

भोपाल, 13 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसी के चलते जेल बंदियों से परिजनों व निकट संबंधियों की मुलाकात पर 31 मार्च तक के लिए रेाक लगा दी गई है।
 | 
मप्र में कोरेाना के चलते जेल में बंदियों से मुलाकात 31 मार्च तक स्थगित भोपाल, 13 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसी के चलते जेल बंदियों से परिजनों व निकट संबंधियों की मुलाकात पर 31 मार्च तक के लिए रेाक लगा दी गई है।

राज्य के गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने बताया है कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरेाना के 4037 नए पॉजिटिव केस आए हैं, जिसमें 80 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। प्रदेश में अब तक 227 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं। वर्तमान में कोरोना संक्रमण की दर 5.16 प्रतिशत व रिकवरी रेट 96.37 प्रतिशत है। कोरोना के कुल एक्टिव केस 17,657 हैं।

डा मिश्रा ने बताया कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 31 मार्च तक जेल बंदियों की उनके परिजनों व निकट संबंधियों से मुलाकात की सुविधा स्थगित कर दी गई है। जेल बंदियों को ई-मुलाकात एवं इनकमिंग कॉल सुविधा का लाभ यथावत प्राप्त होता रहेगा।

ज्ञात हो कि राज्य में तेजी से कोरोना का संक्रमण फैल रहा है, इंदौर और भोपाल बीमारी के मामले में हॉट स्पॉट बन चुके है। इसके अलावा भी राज्य के अन्य हिस्सों में भी मरीजों की संख्या में इजाफा हेा रहा है। इस बीमारी ने राज्य के 51 जिलों केा अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

--आईएएनएस

एसएनपी/आरजेएस