तमिलनाडु के इरोड में इमारत गिरने से तीन की मौत

चेन्नई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। इरोड जिले के अंतियूर में कार स्ट्रीट पर सोमवार तड़के 12.50 बजे एक दुकान गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।
 | 
तमिलनाडु के इरोड में इमारत गिरने से तीन की मौत चेन्नई, 19 जुलाई (आईएएनएस)। इरोड जिले के अंतियूर में कार स्ट्रीट पर सोमवार तड़के 12.50 बजे एक दुकान गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

सभी छह अपने बाजरा और अन्य उत्पादों को साप्ताहिक बाजार में में बेचने आए थे, जो पिछले दो महीनों से कोविड -19 महामारी के कारण बंद था। सोमवार को सुबह लोग इसकेखुलने का इंतजार कर रहे थे और पास के एक बिजली की दुकान के बाहर इंतजार करने लगे, तभी इमारत ढह गई।

थट्टाकराई के 55 वर्षीय एम. सिंथन, 55 वर्षीय एस. महादेवन और सेंगुलम के 35 वर्षीय टी. चिन्नापायियन की इमारत गिरने से मौत हो गई। के. राजेश, 30, और के. महेंद्रन, 17, दोनों चिन्ना सेनगुलम और एस. शिवमूर्ति, 45, कोंगडाई से मामूली रूप से घायल हुए और उनका सरकारी अस्पताल, अंतियूर में इलाज किया गया।

मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अंतियूर के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि साप्ताहिक बाजार जो सुबह छह बजे से रात आठ बजे तक चलते हैं। कोविड -19 महामारी के बाद पिछले दो महीनों से बंद थे। सोमवार को सुबह 6 बजे बाजार फिर से खुलने थे और अंतियूर के आसपास के विभिन्न गांवों के किसान अपने उत्पाद बेचने के लिए बाजार में आए हुए थे।

किसान आमतौर पर रविवार की रात को अपनी उपज के साथ पहुंचते हैं और कहीं भी सो जाते हैं और सोमवार को अपने पैतृक गांव लौट जाते हैं।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम