जयपुर में कारोबारी महिला से दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा गया

जयपुर, 23 जून (आईएएनएस)। यहां की एक स्थानीय अदालत ने वसीम खान नाम के एक व्यक्ति को राहुल जैन की फर्जी पहचान के तहत दो साल तक लिव-इन पार्टनर के रूप में रहने के दौरान एक महिला से बलात्कार करने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
 | 
जयपुर में कारोबारी महिला से दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा गया जयपुर, 23 जून (आईएएनएस)। यहां की एक स्थानीय अदालत ने वसीम खान नाम के एक व्यक्ति को राहुल जैन की फर्जी पहचान के तहत दो साल तक लिव-इन पार्टनर के रूप में रहने के दौरान एक महिला से बलात्कार करने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

राजस्थान पुलिस ने वसीम खान को दो दिन पहले गिरफ्तार किया था और गुरुवार को उसे यहां की एक स्थानीय अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक वसीम खान और 34 वर्षीय पीड़िता की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। महिला कपड़ों के व्यवसाय में लगी हुई थी और आरोपी ने उसे अपने व्यवसाय को बढ़ाने में मदद करने का वादा किया था। बाद में आरोपी को पता चला कि पीड़िता तलाकशुदा है और अपने दो बच्चों के साथ रहती है।

इसके बाद, वह लिव-इन पार्टनर के रूप में रहने लगे। आरोपी ने अपना परिचय राहुल जैन बताया था।

कुछ समय पहले आरोपी उसे मेरठ स्थित अपने घर ले गया जहां वे दो दिन रुके। वहां उसके भाई ने भी उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया लेकिन जब वह चिल्लाई तो वह भाग गया।

इसी बीच उसे अपने साथी वसीम खान और उसके भाई नसीम खान की असली पहचान का पता चल गया।

बिना देर किए, वह जयपुर भाग गई और वैशाली नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई जिसने मंगलवार को वसीम खान को गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ हीरालाल सैनी ने कहा, खातीपुरा वैशाली नगर निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें उसने बताया है कि पति से तलाक के बाद वह जयपुर में अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। 2020 में उसकी फेसबुक के जरिए राहुल जैन से दोस्ती हुई। मई 2020 में, राहुल उससे मिलने जयपुर आया और बाद में उससे शादी करने का वादा करके उसके साथ कई बार बलात्कार किया।

पीड़िता ने कहा कि आरोपी उस पर और उसके बच्चों पर वापस आने का दबाव बना रहा था और जान से मारने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और आगे की जांच की जा रही है।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम