छिंदवाड़ा में आसाराम गुरुकुल में बॉयलर फटा, 1 की मौत

छिंदवाड़ा, 14 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के आसाराम गुरुकुल की रसोई में खाना पकाते समय बॉयलर फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि खाना बनाने के काम में लगी चार महिलाएं घायल गई है।
 | 
छिंदवाड़ा में आसाराम गुरुकुल में बॉयलर फटा, 1 की मौत छिंदवाड़ा, 14 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के आसाराम गुरुकुल की रसोई में खाना पकाते समय बॉयलर फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि खाना बनाने के काम में लगी चार महिलाएं घायल गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र में परासिया मार्ग पर स्थित है आसाराम गुरुकुल। यहां शुक्रवार की सुबह खाना पकाया जा रहा था, तभी बॉयलर भटटी फट गई। इसकी चपेट में रसोइया आया और उसकी मौत हेा गई। वहीं चार अन्य महिलाएं घायल गई है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया हैं।

इस हादसे में चार महिलाएं उर्मिला कारटे , नीता साहू , माया सिसोदिया और शशि डेहरिया घायल हुई है, जेा रसोईघर में काम कर रही थी।

बताया गया है कि, यहां रसोइए का जो काम करता था वह मूलरुप से हैदराबाद का निवासी था और पिछले दिनों ही यहां आया था। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें के अधिकारी मौके पर पहुॅच गए। धमाका इतना तेज था कि हर तरफ दहशत फैल गई।

बताया गया है कि इस आसाराम गुरुकुल में छात्रावास तथा स्कूल है। रसोई घर से स्कूल काफी दूरी पर है, मगर उसके विस्फोट से सभी सहम गए ।

--आईएएनएस

एसएनपी/आरजेएस