चेन्नई सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत, 14 जख्मी

चेन्नई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। तमिलनाडु के सलेम जिले के थोपपुर में मंगलवार तड़के धर्मपुरी-सलेम राजमार्ग पर ट्रकों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए।
 | 
चेन्नई सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत, 14 जख्मी चेन्नई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। तमिलनाडु के सलेम जिले के थोपपुर में मंगलवार तड़के धर्मपुरी-सलेम राजमार्ग पर ट्रकों की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए।

हादसा उस वक्त हुआ जब पत्थर से लदा ट्रक सड़क किनारे खड़े एक स्थिर सेप्टिक टैंक-सक्शन से टकरा गया।

सेप्टिक टैंक-सक्शन ट्रक के चालक, तिरुचि के रत्नावेल और पत्थर से लदे ट्रक के चालक, सलेम के एडप्पाडी के सिध्यान की मौके पर ही मौत हो गई। सेप्टिक टैंक-सक्शन ट्रक को ठीक करने में लगे श्रमिकों सहित चौदह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें धर्मपुरी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सलेम से बंधा सेप्टिक टैंक-सक्शन ट्रक टूटने के बाद सड़क के किनारे खड़ा था। कृष्णागिरी से सलेम आ रहा एक पत्थर से लदा ट्रक नियंत्रण खो बैठा और ट्रक से जा टकराया। पुलिस ने कहा कि गुजरात से एक अन्य ट्रक भी आलू लेकर उसी दिशा की ओर जा रहा था और एक कंटेनर ट्रक जो उसका पीछा कर रहा था, वे भी दुर्घटनाग्रस्त हो गए, जिससे वाहनों का ढेर लग गया।

भारी संख्या में पुलिस बल ने हादसे के कारण लगे वाहनों के जमा को हटाया।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस