चक्रवात प्रभाव : विजाग हवाई अड्डे पर सभी उड़ानें रद्द

विशाखापत्तनम, 10 मई (आईएएनएस)। बंगाल की खाड़ी में आए भीषण चक्रवाती तूफान असानी के मद्देनजर आंध्र प्रदेश के इस तटीय शहर में आने और जाने वाली सभी उड़ानें मंगलवार को रद्द कर दी गई है।
 | 
चक्रवात प्रभाव : विजाग हवाई अड्डे पर सभी उड़ानें रद्द विशाखापत्तनम, 10 मई (आईएएनएस)। बंगाल की खाड़ी में आए भीषण चक्रवाती तूफान असानी के मद्देनजर आंध्र प्रदेश के इस तटीय शहर में आने और जाने वाली सभी उड़ानें मंगलवार को रद्द कर दी गई है।

चक्रवाती तूफान के आंध्र प्रदेश तट के करीब जाने और भारी बारिश और तेज हवाओं के चलने की संभावना के साथ, अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर विशाखापत्तनम हवाई अड्डे की हवाई सेवाओं को निलंबित कर दिया है।

इंडिगो ने विशाखापत्तनम के भीतर और बाहर अपनी सभी उड़ानें रद्द करने की घोषणा की है। एयरएशिया ने दिल्ली-विशाखापत्तनम और बैंगलोर-विशाखापत्तनम उड़ानें रद्द कर दी हैं।

एयर इंडिया ने मुंबई-रायपुर-विशाखापत्तनम और दिल्ली-विशाखापत्तनम उड़ानें भी रद्द कर दी हैं।

विशाखापत्तनम में एक भीषण चक्रवाती तूफान के प्रभाव में खराब मौसम ने सोमवार को हवाई अड्डे पर उड़ान संचालन को प्रभावित किया।

कुरनूल, बेंगलुरु और हैदराबाद से उड़ानें खराब मौसम के कारण विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर नहीं उतर सकीं और उन्हें वापस भेजना पड़ा।

हैदराबाद, मुंबई, चेन्नई और विजयवाड़ा से विभिन्न एयरलाइनों की उड़ानें भी रद्द कर दी गईं।

असानी के आंध्र प्रदेश तट के करीब जाने के साथ, तटीय क्षेत्र के कुछ हिस्सों में तेज हवाएं और बारिश हो रही है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरएचए