गुरुग्राम में किराए के फ्लैट में मां-बेटी ने की आत्महत्या

गुरुग्राम,16 जुलाई (आईएएनएस)। गुरुग्राम के सेक्टर-67 में एक महंगे अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में एक महिला और उसकी बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।
 | 
गुरुग्राम में किराए के फ्लैट में मां-बेटी ने की आत्महत्या गुरुग्राम,16 जुलाई (आईएएनएस)। गुरुग्राम के सेक्टर-67 में एक महंगे अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में एक महिला और उसकी बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

यह घटना बुधवार की है जब 46 साल की वीना शेट्टी और उनकी 24 साल की बेटी याशिका ने जहर खा लिया।

महिला का शव उसके कमरे में जबकि उसकी बेटी का शव उसके बेडरूम में मिला था।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला के पति हरि शेट्टी ने भी छह जुलाई को गुरुग्राम के सेक्टर-53 स्थित एक होटल में आत्महत्या कर ली थी।

सोसायटी के प्रबंधक अशोक वर्मा ने मीडिया को बताया कि हरि शेट्टी कर अधिकारी के रूप में काम करते थे जबकि उनकी पत्नी एक निजी फर्म में कार्यरत थी। दंपति की जुड़वां बेटियां थीं और जनवरी 2021 से सोसायटी में रह रही थीं।

वर्मा ने मीडिया से कहा, सूचना मिलने के तुरंत बाद, हम घटना स्थल पर पहुंचे और शवों को उनके फ्लैट में पाया। हमने तुरंत पुलिस को सूचित किया जिसने शवों को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने कहा कि अभी इसके पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है।

गुरुग्राम के पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं। इस घटना के पीछे के असली मकसद का पता विस्तृत जांच के बाद चलेगा।

पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस