कोंकण, गोवा, उत्तराखंड, हिमाचल में और बारिश का अनुमान

नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। मौसम विभाग ने गुरुवार को कोंकण और गोवा क्षेत्रों के साथ-साथ मध्य महाराष्ट्र के पश्चिमी घाटों और तटीय कर्नाटक में अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश जारी रहने का अनुमान जताया है।
 | 
कोंकण, गोवा, उत्तराखंड, हिमाचल में और बारिश का अनुमान नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। मौसम विभाग ने गुरुवार को कोंकण और गोवा क्षेत्रों के साथ-साथ मध्य महाराष्ट्र के पश्चिमी घाटों और तटीय कर्नाटक में अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश जारी रहने का अनुमान जताया है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने हफ्ते के अंत तक पश्चिम और उत्तर में कई क्षेत्रों में काफी व्यापक वर्षा की भविष्यवाणी की है।

आईएमडी ने एक विज्ञप्ति में कहा, 22 और 23 जुलाई को हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भारी बारिश की संभावना है। 25 और 26 जुलाई को इन क्षेत्रों में भारी से बहुत भारी गिरावट की संभावना है।

गुजरात में 23 जुलाई तक छिटपुट भारी बारिश के साथ छिटपुट भारी बारिश जारी रहने की संभावना है, जो 24 से बढ़कर 23 जुलाई तक हो सकती है। 25 और 26 जुलाई को अलग-अलग भारी से बहुत भारी वर्षा के साथ व्यापक रूप से व्यापक वर्षा के बढ़ने की संभावना है।

आईएमडी ने कहा कि पूर्वोत्तर भारत में 26 जुलाई को बारिश की गतिविधि में वृद्धि होने की संभावना है, इन क्षेत्रों में भारी बारिश होगी।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस