कर्नाटक में कांग्रेस छोड़ने के दौरान पैसे की पेशकश की गई थी: भाजपा के पूर्व मंत्री

बेलागवी, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व कैबिनेट मंत्री और पार्टी के कागवाड़ विधायक श्रीमंत पाटिल ने शनिवार को कहा कि भाजपा सरकार ने कांग्रेस छोड़ने के समय उन्हें पैसे की पेशकश की थी।
 | 
कर्नाटक में कांग्रेस छोड़ने के दौरान पैसे की पेशकश की गई थी: भाजपा के पूर्व मंत्री बेलागवी, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व कैबिनेट मंत्री और पार्टी के कागवाड़ विधायक श्रीमंत पाटिल ने शनिवार को कहा कि भाजपा सरकार ने कांग्रेस छोड़ने के समय उन्हें पैसे की पेशकश की थी।

उन्होंने कहा, लेकिन मैंने पैसे की पेशकश को ठुकरा दिया और मांग की कि मुझे भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार में एक अच्छा पद दिया जाए ताकि मैं समाज सेवा कर सकूं।

यह सच था कि मुझे पैसे का प्रस्ताव दिया गया था। मैंने पैसे नहीं लिए और एक अच्छा पोर्टफोलियो मांगा। तदनुसार, मुझे कैबिनेट बर्थ दिया गया। अब, उन्होंने (भाजपा) मुझे नए कैबिनेट से हटा दिया है। हालांकि मुझे आने वाले दिनों में कैबिनेट में जगह मिलने का भरोसा है।

पाटिल ने कहा, मैंने कैबिनेट पोर्टफोलियो के बारे में वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा की है और मराठा समुदाय भी मेरे लिए पिच कर रहा है। नए मंत्रिमंडल में शामिल करने की मांग कर रहा है। वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने मुझे आश्वासन दिया है कि मुझे कैबिनेट में शामिल किया जाएगा।

कर्नाटक में विपक्षी दल कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) के 16 विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं, जिसने जद (एस) और कांग्रेस की गठबंधन सरकार को समाप्त कर दिया।

बाद में, भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा। जब येदियुरप्पा को पद छोड़ने के लिए कहा गया, तो श्रीमंत पाटिल, जो उस समय कैबिनेट मंत्री थे, को नए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया गया था।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम