एआईएमआईएम का ट्विटर हैंडल पहले हैक किया गया, फिर बहाल

हैदराबाद, 18 जुलाई (आईएएनएस)। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) का ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक कर लिया गया।
 | 
एआईएमआईएम का ट्विटर हैंडल पहले हैक किया गया, फिर बहाल हैदराबाद, 18 जुलाई (आईएएनएस)। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) का ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक कर लिया गया।

हैकर्स ने एआईएमआईएम का प्रोफाइल बदलकर टेस्ला के मुखिया एलोन मस्क कर दिया।

हैकर्स ने हैंडल का उपयोग करके क्रिप्टोकरेंसी के बारे में कुछ ट्वीट भी किए- मैं क्रिप्टोक्यूरेंसी का उपयोग करने की संभावना के बारे में बहुत उत्साहित हूं, न केवल एक पैसे के बराबर के रूप में, बल्कि इसे कुछ प्रकार के काम करने के परिणामस्वरूप कुछ कमाने के तरीके के रूप में उपयोग करना। लव क्रिप्टो।

एआईएमआईएम के प्रवक्ता ने शाम को बताया कि ट्विटर हैंडल को अब बहाल कर दिया गया है।

इस महीने यह दूसरी बार है, जब हैकर्स ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली पार्टी के ट्विटर हैंडल को निशाना बनाया है।

एक अन्य घटनाक्रम में, एआईएमआईएम के उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के ट्विटर हैंडल को रविवार को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया। कारण बताया गया था कि खाते से असामान्य गतिविधि देखी गई थी।

एआईएमआईएम ने उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए आगामी चुनाव लड़ने के अपने फैसले की घोषणा की है। ओवैसी जनसभाओं को संबोधित करने के लिए उत्तर प्रदेश का दौरा करते रहे हैं।

--आईएएनएस

एसजीके