नई दिल्ली- थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने निकाली बंपर भर्ती, ऐसे करें ऑनलाईन आवेदन 

 | 

थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने एग्जीक्यूटिव और स्पेशलिस्ट के 35 पदों पर भर्ती निकाली हैं। इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए ऑनलाईन आवेदन भी कर सकते है। आवेदन की अंतिम तिथि 15 अप्रैल रखी गई है। ये भर्ती 3 साल के लिए की जाएगी। अभी आवेदन के लिए खबर के अंत में दिए आवेदन लिंक पर क्लिक करके ऑनलाईन आवेदन करा सकते है।

पदों का नाम व संख्या

एग्जीक्यूटिव सेफ्टी: 25 पद
एग्जीक्यूटिव आईटी- डेटा सेंटर / डेटा रिकवरी: 8 पद
सीनियर एग्जीक्यूटिव सोलर: 1 पद
स्पेशलिस्ट सोलर: 1 पोस्ट

शैक्षिक योग्यता

मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 60 प्रतिशत अंकों के साथ कंप्यूटर साइंस या आईटी या इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार (कम्यूनिकेशन) में इंजीनियरिंग की डिग्री कर चुके उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। एग्जीक्यूटिव पद के लिए आयु सीमा 35 वर्ष है, सीनियर एग्जीक्यूटिव के लिए 45 वर्ष और स्पेशलिस्ट पद के लिए 55 वर्ष तक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

वेतन और लाभ

चयनित उम्मीदवारों का मासिक वेतन 71,000 रुपये होगा। जबकि सीनियर एग्जीक्यूटिव सोलर और स्पेशलिस्ट सोलर के लिए वेतन अनुभव और तकनीकी विशेषज्ञता की प्रकृति के आधार पर तय किया जाएगा। इसके अलावा, चिकित्सा सुविधाएं और एचआरए या कंपनी आवास का भी लाभ मिलेगा।

आवेदन शुल्क

जनरल / ओबीसी (एनसीएल) / ईडब्ल्यूएस से संबंधित उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये है। एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी / एक्सएसएम श्रेणी के लिए, कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाता है।

अभी आवेदन के लिए क्लिक करें

https://ntpccareers.net/