नई दिल्ली- एयर इंडिया ने अकाउंट्स बैकग्राउंड के विभिन्न पदों पर निकाली भर्ती, ये है ऑनलाईन आवेदन की अंतिम तिथि

 | 

अगर आप फाइनांस या अकाउंट्स बैकग्राउंड से हैं, तो आपके पास मौका है भारत सरकार की एविएशन कंपनी एयर इंडिया में नौकरी पाने का। एयर इंडिया एयरपोर्ट सर्विसेस ने 15 पदों पर वैकेंसी निकाली है। अगर आप सेलेक्ट होते हैं तो आपको देश के मेट्रो सिटीज़ दिल्ली, मुंबई, चेन्नई या कोलकाता में पोस्टिंग दी जाएगी। सैलरी भी बेहतरीन मिलेगी। इच्छुक उम्मीदवार इस नौकरी के लिए ऑनलाईन आवेदन भी कर सकते है। आवेदन की अंतिम तिथि 1 जून रखी गई है।

Devi Maa Dental

पदों का नाम व संख्या

मैनेजर (फाइनांस) - 04 पद
ऑफिसर (अकाउंट्स) - 07 पद
असिस्टेंट (अकाउंट्स) - 04 पद
कुल पदों की संख्या - 15

Bansal Saree

पे-स्केल 

मैनेजर - 50 हजार रुपये प्रति माह
ऑफिसर - 32,200 रुपये प्रति माह
असिस्टेंट - 21,300 रुपये प्रति माह

कौन कर सकता है अप्लाई

सामान्य ग्रेजुएट (फाइनांस या अकाउंट्स में एक साल के अनुभव के साथ) से लेकर एमबीए, सीए इंटर व चार्टर्ड अकाउंटेंट तक इस सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। 

कैसे करें आवेदन

इस जॉब के लिए आपको ऑनलाइन अप्लाई करना है। एप्लीकेशन फॉर्म नोटिफिकेशन लिंक से डाउनलोड करें। प्रिंट निकालें। उसे भरकर सॉफ्ट कॉपी एयर इंडिया की ईमेल आईडी hrhq.aiasl@airindia.in पर भेज दें। ई-मेल एप्लीकेशन फॉर्म के साथ सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स भी अटैच करना न भूलें। आवेदन के लिए उम्मीदवार को कोई फीस नहीं देनी है। 

सिलेक्शन कैसे होगा

एयर इंडिया की इस नौकरी के लिए आपको कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी। आपके द्वारा जमा किये गये आवेदन की स्क्रीनिंग और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर सिलेक्शन किया जाएगा।

अभी आवेदन के लिए क्लिक करें

http://www.airindia.in/