नई दिल्ली- एयर फोर्स के स्कूल में भर्ती का सुनहरा मौका, ऑनलाईन आवेदन की ये है अंतिम तिथि

 | 

एयर फोर्स स्कूल, बमरौली ने ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर और पोस्ट ग्रेजुएट टीचर के 4 पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते है। आवेदन के साथ सीवी भेजने की अंतिम तिथि 18 जून रखी गई है। शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार रखी गई है। आयुसीमा 21 से 50 वर्ष के बीच निर्धारित की गई है। वेतनमान साढ़ें 25,000 से 41,000 प्रतिमाह रहेगा। अभी आवेदन के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते है।

जानिए कौन कर सकता है अप्लाई?

टीजीटी (ड्राइंग) - ड्राइंग एंड पेंटिंग या मूर्तिकला या ग्राफिक आर्ट में डिप्लोमा या फाइन आर्ट्स में 4 साल का डिप्लोमा या ड्रॉइंग एंड पेंटिंग में एमए और बी.एड. कर चुके उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन कर सकते हैं।
पीजीटी - भर्ती में शामिल विषय में 50% अंकों के साथ मास्टर डिग्री और कुल मिलाकर 50% और बी.एड वाले उम्मीदवार पीजीटी पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा

एयर फॉर्स स्कूल, बमरौली में टीजीटी और पीजीटी पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा कम से कम 21 वर्ष और 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

जानिए कैसे करें आवेदन?

आवेदन करने के लिए एप्लीकेशन फॉर्म, जरूरी डॉक्यूमेंट्स जैसे मार्कशीट्स, डिग्री, अनुभव के प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, अपना पता, मोबाइल नंबर और ई-मेल एड्रेस लिखकर लिफाफे को प्रिंसिपल के नाम वायु सेना स्कूल बमरौली, प्रयागरा -211012 पर भेजना होगा। लिफाफे के ऊपर “Application for the post (post for which applied) for Air Force School, Bamrauli” लिखना न भूलें। इसके अलावा, principal.afschool@gmail.com पर सीवी के साथ अपना आवेदन भेज सकते हैं। शॉर्ट लिस्ट उम्मीदवारों को उनके मोबाइल या ई-मेल के माध्यम से अगली प्रक्रिया की जानकारी दी जाएगी।

वेतनमान क्या रहेगा

टीजीटी - 25000-700-32000E ईबी-950-41500 रुपये
पीजीटी- कॉन्सोलिडेटिड पे 25500 रुपये प्रति माह

अभी आवेदन के लिए क्लिक करें

http://www.afsbamrauli.ac.in/