उत्तराखंड- उत्तराखण्ड आपदा रिकवरी परियोजना में इन पदों पर निकली भर्ती, आवेदन के लिए अपनायें प्रक्रिया

राज्य सरकार की उत्तराखण्ड आपदा रिकवरी परियोजना (यूडीआरपी) में विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है।...
 | 
उत्तराखंड- उत्तराखण्ड आपदा रिकवरी परियोजना में इन पदों पर निकली भर्ती, आवेदन के लिए अपनायें प्रक्रिया

राज्य सरकार की उत्तराखण्ड आपदा रिकवरी परियोजना (यूडीआरपी) में विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है। इसमें विश्व बैंक से वित्तीय सहायतता प्राप्त परियोजना के लिए इंजीनियर, मैनेजर, ऑफिसर, एकाउंट्स असिस्टेंट और अन्य पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार इन पदों के लिए प्रोजेक्ट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन जमा करा सकते है। आवेदन की अंतिम तिथि 10 नवंबर 2020 रखी गई है। अप्लीकेशन फॉर्म जमा करने के लिए आप हमारी खबरे के अंत में दिये गए आवेदन लिंक पर क्लिक कर सकते है।

Devi Maa Dental

इन पदों पर निकली भर्ती

चीफ इंजीनियर – 1 पद
सुप्रींटेंडिंग इंजीनियर – टिहरी और अल्मोड़ा – 2 पद
एग्जीक्यूटिंग इंजीनियर – बर्लनाग, उत्तरकाशी, कर्णप्रयाग – 1 पद
मैनेजर कॉन्ट्रैक्ट मैनेजमेंट – 1 पद
सोशल कम्यूनिटी डेवेलपमेंट / जेंडर स्पेशलिस्ट – 1 पद
कॉन्ट्रैक्ट मैनेजमेंट ऑफिसर – 2 पद
लीगल एक्टपर्ट – 1 पद
एक्सपर्ट आईटीएमआईएस – 1 पद
एकाउंट्स असिस्टेंट – 1 पद
जूनियर इंजीनियर – मेक. (बिल्डिंग्स) – 1 पद

ऐसे करें आवेदन

उत्तराखण्ड आपदा रिकवरी परियोजना में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार खबर के अंत में दिये गये डायरेक्ट लिंक से अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। फॉर्म को पूरी तरह भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स संलग्न करके इसे 10 नवंबर तक ब्रैकेट में दिये गए पते पर भेज सकते है। (उत्तराखण्ड डिजास्टर रिकवरी प्रोजेक्ट – एडिशनल फाइनेंसिंग (यूडीआरपी-एफ), 4th फ्लोर, डीपीएम टावर, हरिद्वार बाइपास रोड, देहरादून – 248001)।

Bansal Saree

इतनी मिलेगी सैलरी

सिलैक्शन के बाद सभी पदों के लिए वेतन पद अनुसार निर्धारित किया गया है। इसमें चीफ इंजीनियर के लिए वेतन लेवल 15 के अनुसार, सुप्रींटेंडिंग इंजीनियर टिहरी और अल्मोड़ा के लिए लेवल 13ए के अनुसार, एग्जीक्यूटिंग इंजीनियर बर्लनाग, उत्तरकाशी, कर्णप्रयाग के लिए लेवल 13 के अनुसार रखा गया है। इसके अलावा मैनेजर कॉन्ट्रैक्ट मैनेजमेंट के लिए 80 हजार रुपये प्रतिमाह, सोशल कम्यूनिटी डेवेलपमेंट / जेंडर स्पेशलिस्ट के लिए 80 हजार रुपये प्रतिमाह, लीगल एक्टपर्ट के लिए 50 हजार रुपये प्रतिमाह, कॉन्ट्रैक्ट मैनेजमेंट ऑफिसर के लिए 50 हजार रुपये प्रतिमाह, एक्सपर्ट आईटीएमआईएस के लिए 40 हजार रुपये प्रतिमाह, एकाउंट्स असिस्टेंट के लिए 35 हजार रुपये प्रतिमाह और जूनियर इंजीनियर मेक. (बिल्डिंग्स) को लेवल के अनुसार या 40 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा।

आवेदन के लिए यहां क्लिक करें

ukdisasterrecovery.in