तीन अगस्त से अस्थायी फ्लीट्स फीचर को बंद करेगा ट्विटर

नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। ट्विटर ने 3 अगस्त से अपने फ्लीट्स फीचर को लेकर उसकी खराब प्रतिक्रिया देखने के बाद उसको बंद करने की घोषणा की है। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने सिर्फ आठ महीने पहले इस फीचर को लॉन्च किया था।
 | 
तीन अगस्त से अस्थायी फ्लीट्स फीचर को बंद करेगा ट्विटर नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। ट्विटर ने 3 अगस्त से अपने फ्लीट्स फीचर को लेकर उसकी खराब प्रतिक्रिया देखने के बाद उसको बंद करने की घोषणा की है। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने सिर्फ आठ महीने पहले इस फीचर को लॉन्च किया था।

फ्लीट्स ऐसे ट्वीट्स गायब कर रहा हैं जो स्मार्टफोन पर टॉप यूजर्स के ट्विटर हैंडल के शीर्ष पर एक पंक्ति में होते हैं। ये क्षणिक ट्वीट 24 घंटे के बाद एक्सपायर हो जाते हैं।

ट्विटर के प्रोड्क्टस के उपाध्यक्ष इल्या ब्राउन ने बुधवार देर रात एक बयान में कहा, जब से हमने सभी के लिए फ्लीट पेश किया है, हमने फ्लीट्स के साथ बातचीत में शामिल होने वाले नए लोगों की संख्या में वृद्धि नहीं देखी है, जैसा हमें उम्मीद थी।

Bansal Saree

ब्राउन ने कहा, हमें उम्मीद थी कि फ्लीट्स अधिक लोगों को ट्विटर पर बातचीत में शामिल होने में सहज महसूस करने में मदद करेंगे।

3 अगस्त से, ट्विटर उपयोगकर्ता केवल सक्रिय स्थान देखेंगे जो उनकी समयसीमा के शीर्ष पर लाइव ऑडियो चैट रूम है।

ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया, हम 3 अगस्त को फ्लीट्स को हटा रहे हैं, कुछ नई चीजों पर काम कर रहे हैं। हमें खेद है, और आपका स्वागत है।

फेसबुक और स्नैपचैट को टक्कर देने के लिए, ट्विटर ने पिछले महीने स्टोरीज जैसे वर्टिकल फॉर्मेट, फुल-स्क्रीन विज्ञापनों को अपने फ्लीट्स फीचर में लाया था।

ट्विटर ने लोगों को बातचीत में शामिल होने और क्षणिक विचारों को साझा करने का एक नया, क्षणिक तरीका देने के लिए पिछले साल नवंबर में वैश्विक स्तर पर फ्लीट्स लॉन्च किया था।

Devi Maa Dental

लोग टेक्स्ट, ट्वीट्स, फोटो या वीडियो पर प्रतिक्रिया देंगे और विभिन्न पृष्ठभूमि, स्टिकर और टेक्स्ट विकल्पों के साथ अपने बेड़े को अनुकूलित करेंगे।

ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी के अनुसार, कंपनी ने फ्लीट्स की शुरूआत ट्विटर के भीतर भंडारण उत्पाद बनाने के लिए नहीं की थी, बल्कि लोगों की समस्या को हल करने के लिए की थी।

उन्होंने कहा, हमने निश्चित रूप से एक अलग दर्शक वर्ग देखा है जो हम आम तौर पर देखते हैं, लेकिन हमें अभी भी बहुत कुछ सीखना है

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस