डायरेक्ट सेलिंग न्यूज की लिस्ट में वेस्टीज सातवें नंबर पर

नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। व्यापार, बाजारों और उत्पादों में रणनीतिक रूप से विकसित होने के बाद, वेस्टीज ने हाल ही में 2004 में अपनी स्थापना के बाद से अपने संचालन के 17वें वर्ष का जश्न मनाया।
 | 
डायरेक्ट सेलिंग न्यूज की लिस्ट में वेस्टीज सातवें नंबर पर नई दिल्ली, 20 जुलाई (आईएएनएस)। व्यापार, बाजारों और उत्पादों में रणनीतिक रूप से विकसित होने के बाद, वेस्टीज ने हाल ही में 2004 में अपनी स्थापना के बाद से अपने संचालन के 17वें वर्ष का जश्न मनाया।

इंटरनेशनल डिजिटल मोमेंटम इंडेक्स विश्व स्तर पर शीर्ष डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों का एक उपाय है, जिसने तिमाही 2 में एक महत्वपूर्ण सोशल मीडिया विकास और डिजिटल उपस्थिति देखी।

डायरेक्ट सेलिंग कैपिटल एडवाइजर्स द्वारा शुरू की गई रैंकिंग, उनके वर्तमान परिणामों में क्यू2 से क्यू1 के बीच की तुलना को प्रदर्शित करती है। महामारी के कारण, उद्योग में इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और जुड़ाव में वृद्धि देखी गई, जबकि फेसबुक ने थोड़ी गिरावट का अनुभव किया।

Bansal Saree

डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों के 100 से अधिक पोर्टफोलियो में प्रभावशाली वेब ट्रैफिक और तिमाही दर तिमाही सुधार प्लस 20 प्रतिशत देखा गया। कुल मिलाकर, क्यू2 क्यू1 से मामूली सुधार था, संभवत: अर्थव्यवस्था और सामाजिक जुड़ाव के सामान्य रूप से फिर से खुलने के कारण, लेकिन फिर भी गर्मियों के महीनों में कुछ हद तक सुस्त था।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस