सैमसंग ने 13 इंच के स्ट्रेचेबल डिस्प्ले को किया पेश

सियोल, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने 13 इंच के स्ट्रेचेबल ओएलईडी डिस्प्ले प्रोटोटाइप का अनावरण किया है, जो वर्टीकल रूप से फैल सकता है।
 | 
सैमसंग ने 13 इंच के स्ट्रेचेबल डिस्प्ले को किया पेश सियोल, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने 13 इंच के स्ट्रेचेबल ओएलईडी डिस्प्ले प्रोटोटाइप का अनावरण किया है, जो वर्टीकल रूप से फैल सकता है।

ईटी न्यूज के अनुसार, सैमसंग ने ग्लोबल टेक कोरिया 2021 के दौरान प्रोटोटाइप का खुलासा किया है।

स्मार्टफोन निर्माता ने एक वीडियो साझा किया जिसमें इवेंट में 13-इंच ओएलईडी पैनल दिखाया गया है। वीडियो को देखते हुए, कोई भी लावा स्क्रीन पर प्रदर्शित होते हुए देख सकता है, जबकि पैनल स्वयं एक तंत्र के माध्यम से बाहर की ओर फैला हुआ है।

Bansal Saree

ब्रांड पिछले कुछ समय से स्ट्रेचेबल डिस्प्ले पर काम कर रहा था। इसने 2017 में समान कार्यक्षमता के साथ अपने पहले स्ट्रेचेबल डिस्प्ले प्रोटोटाइप का खुलासा किया है।

सैमसंग ने हाल ही में फ्यूचरिस्टिक दिखने वाले पारदर्शी डिस्प्ले के साथ एक नए गैलेक्सी स्मार्टफोन का पेटेंट कराया है।

कंपनी ने यूएसपीटीओ (संयुक्त राज्य पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय) और डब्ल्यूआईपीओ (विश्व बौद्धिक संपदा कार्यालय) के साथ पेटेंट दायर किया है।

पेटेंट उस तकनीक को बताता है जो एक पारदर्शी स्मार्टफोन बनाने के लिए आवश्यक है और यहां तक कि टीवी, मॉनिटर, लैपटॉप और गेमिंग कंसोल सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स में भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस