वनप्लस 2022 में फिल्म बनाने वाली कैमरा तकनीक को और आगे बढ़ाएगा

नई दिल्ली, 26 नवंबर (आईएएनएस)। जिस तरह से पेशेवर-ग्रेड वीडियो फिल्म निर्माताओं के लिए स्मार्टफोन कैमरे अधिक उन्नत हो जाते हैं, उसी को देखते हुए वनप्लस ने शुक्रवार को कहा कि यूजर्स को प्रीमियम इमेज गुणवत्ता प्रदान करने के लिए उद्योग-अग्रणी नवाचारों के साथ अपनी कैमरा क्षमताओं को आगे बढ़ाना 2022 में एक प्रमुख फोकस रहेगा।
 | 
वनप्लस 2022 में फिल्म बनाने वाली कैमरा तकनीक को और आगे बढ़ाएगा नई दिल्ली, 26 नवंबर (आईएएनएस)। जिस तरह से पेशेवर-ग्रेड वीडियो फिल्म निर्माताओं के लिए स्मार्टफोन कैमरे अधिक उन्नत हो जाते हैं, उसी को देखते हुए वनप्लस ने शुक्रवार को कहा कि यूजर्स को प्रीमियम इमेज गुणवत्ता प्रदान करने के लिए उद्योग-अग्रणी नवाचारों के साथ अपनी कैमरा क्षमताओं को आगे बढ़ाना 2022 में एक प्रमुख फोकस रहेगा।

इस साल की शुरुआत में दिग्गज पेशेवर कैमरा निर्माता हैसलब्लैड के साथ रणनीतिक साझेदारी करने वाले प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड ने कहा कि शॉट ऑन वनप्लस प्लेटफॉर्म के निर्माण के साथ, कंपनी अपने समुदाय को कैमरे के आसपास अपने अद्भुत काम को साझा करने के लिए लगातार प्रोत्साहित कर रही है।

Bansal Saree

वनप्लस में इमेजिंग के प्रमुख ह्सियाहुआ चेंग ने आईएएनएस को बताया, 2021 और उसके बाद, वनप्लस का ध्यान निवेश और रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से कैमरा प्रदर्शन में सुधार पर केंद्रित होगा, जो यूजर्स के लिए इमेजिंग अनुभव को आगे बढ़ाएगा।

2020 में, वनप्लस ने यूनाइटेड बाय होप नामक एक वृत्तचित्र पर वाइस मीडिया के साथ सहयोग किया, जिसमें जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के 12 व्यक्तियों की प्रामाणिक कहानियों को दिखाया गया है।

शॉर्ट फिल्म को वनप्लस 8 5जी के साथ-साथ वनप्लस 6टी डिवाइस पर शूट किया गया था।

इस साल की शुरुआत में, कंपनी ने वनप्लस 9 सीरीज के लिए हैसलब्लैड के साथ सहयोग किया, ताकि यूजसे को पहले मोबाइल के लिए हैसलब्लैड कैमरा के साथ एक बेहतर कैमरा अनुभव मिल सके।

60 मिनट की यह एक्शन थ्रिलर इस हफ्ते डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है।

Devi Maa

चेंग ने कहा कि हैसलब्लैड के साथ तीन साल की साझेदारी और कैमरा विकास के लिए 150 मिलियन डॉलर का अतिरिक्त निवेश इस बात का प्रमाण है: सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास इमेजिंग अनुभव प्रदान करने में सफलता हासिल करने की हमारी प्रतिबद्धता है।

चेंग ने बताया, साझेदारी कई चरणों में शुरू होगी, जिसमें कलर ट्यूनिंग और सेंसर कैलिब्रेशन शामिल हैं और बाद में लेंस मानक और ऑप्टिक में सुधार के लिए अतिरिक्त हार्डवेयर सहयोग को शामिल करने के लिए विस्तार किया जाएगा, जिसे हम भविष्य के वनप्लस फ्लैगशिप डिवाइस में देखेंगे।

वनप्लस इंडिया के सीईओ और वनप्लस इंडिया रीजन के प्रमुख नवनीत नाकरा के अनुसार, 2024 फिल्म पूरी तरह से फ्लैगशिप वनप्लस 9 प्रो 5जी पर शूट की गई है। उन्होंने कहा, हमें अपने फ्लैगशिप डिवाइसों की असाधारण कैमरा गुणवत्ता का प्रदर्शन करने में खुशी हो रही है जो अधिक सटीक प्रदान करता है।

उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि यह हमारे समुदाय को अपनी रचनात्मक सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए भी प्रेरित करेगा।

--आईएएनएस

एसकेके/आरजेएस