यूनिसॉक ने भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए चिपसेट लॉन्च किया

नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। चीनी चिपसेट निर्माता यूनिसॉक ने बुधवार को भारतीय उपयोगकर्ताओं को बेहतर प्रदर्शन और तेज मोबाइल एप्लिकेशन प्रोसेसिंग अनुभव देने के लिए एक नई पीढ़ी के प्रोसेसर- टी610 को लॉन्च किया।
 | 
यूनिसॉक ने भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए चिपसेट लॉन्च किया नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। चीनी चिपसेट निर्माता यूनिसॉक ने बुधवार को भारतीय उपयोगकर्ताओं को बेहतर प्रदर्शन और तेज मोबाइल एप्लिकेशन प्रोसेसिंग अनुभव देने के लिए एक नई पीढ़ी के प्रोसेसर- टी610 को लॉन्च किया।

टी610 एक प्रोसेसर है, जिसे स्मार्टफोन और टैबलेट में उपयोग करने के लिए डिजाइन किया गया है। यह 12एनएम प्रक्रिया को अपनाता है जिसमें दो 1.8 गीगाहट्र्ज आर्म कॉर्टेक्स-ए75 सीपीयू और छह 1.8 गीगाहट्र्ज आर्म कॉर्टेक्स-ए55 सीपीयू हैं, जबकि जीपीयू 614.4 मेगाहट्र्ज माली जी52 का उपयोग करता है।

Bansal Saree

यूनिसॉक के ईवीपी एरिक झोउ ने एक बयान में कहा, भारत में अपने उपयोगकर्ताओं के लिए टी610 चिपसेट पेश करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है।

झोउ ने कहा, हमारा टी610 चिपसेट स्मार्टफोन यूजर्स को प्रीमियम फीचर्स प्रदान करता है, जिसमें मनमाफिक प्रदर्शन, बेहतर पावर दक्षता, सहज गेमप्ले और पिक्च र-परफेक्ट फोटोग्राफी शामिल है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसजीके