भारत में 100 से अधिक नए एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर खोलेगी शाओमी

नई दिल्ली, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। चीनी दिग्गज कंपनी शाओमी ने बुधवार को भारत में अपनी स्थिति को और मजबूत करने के उद्देश्य से स्तर 5 और स्तर 6 बाजारों में अपने 100 से अधिक खुदरा स्टोर के उद्घाटन की घोषणा की।
 | 
भारत में 100 से अधिक नए एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर खोलेगी शाओमी नई दिल्ली, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। चीनी दिग्गज कंपनी शाओमी ने बुधवार को भारत में अपनी स्थिति को और मजबूत करने के उद्देश्य से स्तर 5 और स्तर 6 बाजारों में अपने 100 से अधिक खुदरा स्टोर के उद्घाटन की घोषणा की।

देश के दूर-दराज के क्षेत्रों तक पहुंचने और सभी के लिए प्रौद्योगिकी को और अधिक आसान बनाकर ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए ²ढ़ संकल्प लेते हुए कंपनी 200 से अधिक परिवारों के लिए रोजगार के अवसर भी पैदा करेगी, जिससे पूरे भारत में कारोबारी गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा।

Bansal Saree

शाओमी इंडिया के मुख्य परिचालन अधिकारी मुरलीकृष्णन बी ने कहा, इस पहल के साथ हमारा उद्देश्य स्तर 5 और स्तर 6 शहरों में शाओमी और रेडमी उत्पादों की उपलब्धता में वृद्धि करना है और उन क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास अनुभव प्रदान करना है, जिनकी सीमित पहुंच है। हमें विश्वास है कि हमारे खुदरा स्टोर नवोदित होंगे। उन्होंने आगे कहा कि उद्यमी अपने सपने के करीब एक कदम आगे बढ़ते हैं और देश के हर हिस्से में रोजगार पैदा करते हैं।

अपनी ऑफलाइन यात्रा की शुरूआत करते हुए, शाओमी इंडिया ने 15 अगस्त 2018 को बेंगलुरु में अपने पहले फ्लैगशिप रिटेल स्टोर का उद्घाटन किया और 2 वर्षों में, देश में 3,000 से अधिक ऑफलाइन रिटेल स्टोर खोलकर एक मील का पत्थर साबित किया, जिससे देशभर में 6000 से अधिक लोगों के लिए रोजगार को बढ़ावा मिला।

Devi Maa Dental

मार्च 2021 में, अपने ग्रो विद एमआई इनिशिएटिव के साथ, कंपनी ने भारत में ऑफलाइन रिटेल टचप्वाइंट की संख्या के साथ-साथ कई विशेष रिटेल स्टोर को दोगुना करने की अपनी योजना की घोषणा की थी।

इस बीच, शाओमी ने इस सप्ताह की शुरूआत में अपने उत्पादों की प्रीमियम रेंज के लिए एक नई दृश्य पहचान की घोषणा की। अपनी वैश्विक ब्रांड उपस्थिति को एकजुट करने के उद्देश्य से, इसके प्रीमियम एमआई श्रृंखला के उत्पादों को अब नए शाओमी के लोगो से बदल दिया जाएगा।

नए ब्रांड की पहचान परिचय के साथ, मूल कॉपोर्रेट ब्रांड के तहत दो अलग-अलग उत्पाद श्रृंखलाओं में होगी। कॉपोर्रेट ब्रांड का प्रतिनिधित्व एमआई लोगो द्वारा किया जाना जारी रहेगा।

--आईएएनएस

एसकेके/आरजेएस