पुणे हवाईअड्डा रखरखाव कार्यो के लिए 16-29 अक्टूबर तक बंद रहेगा

पुणे, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। दशहरे के बाद पुणे हवाईअड्डा मरम्मत और रखरखाव कार्यों के लिए 16-29 अक्टूबर तक सभी उड़ानों के लिए बंद रहेगा और इसके बाद 30 नवंबर तक आंशिक रूप से बंद रहेगा। यह जानकारी अधिकारियों ने गुरुवार को दी।
 | 
पुणे हवाईअड्डा रखरखाव कार्यो के लिए 16-29 अक्टूबर तक बंद रहेगा पुणे, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। दशहरे के बाद पुणे हवाईअड्डा मरम्मत और रखरखाव कार्यों के लिए 16-29 अक्टूबर तक सभी उड़ानों के लिए बंद रहेगा और इसके बाद 30 नवंबर तक आंशिक रूप से बंद रहेगा। यह जानकारी अधिकारियों ने गुरुवार को दी।

दो सप्ताह के लिए पूर्ण रूप से बंद भारतीय वायु सेना द्वारा रनवे के काम को सुविधाजनक बनाने के लिए है, जो हवाई अड्डे का प्रबंधन करता है।

आईएएफ और पुणे हवाई अड्डे द्वारा जारी एक घोषणा में कहा गया है कि रनवे को फिर से शुरू करने के लिए रनवे पूरी तरह से बंद रहेगा, इसके बाद रनवे पर एएफएलएस की स्थापना के लिए 30 अक्टूबर से 30 नवंबर तक रोजाना 12 घंटे का बंद रहेगा।

Bansal Saree

यह रखरखाव का काम अप्रैल के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन बाद में फिर अक्टूबर-नवंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया, जो दशहरा-दिवाली की छुट्टियों की भीड़ को प्रभावित करेगा क्योंकि घरेलू उड़ान संचालन और पर्यटन बढ़ रहा है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस