दक्षिण-मध्य रेलवे सोमवार से अनारक्षित ट्रेनों का परिचालन फिर से शुरू करेगा

सिकंदराबाद, 17 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण-मध्य रेलवे (एससीआर) जोन में सोमवार से राज्य के भीतर यात्रियों की सुविधा के लिए अनारक्षित ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू हो जाएंगी।
 | 
दक्षिण-मध्य रेलवे सोमवार से अनारक्षित ट्रेनों का परिचालन फिर से शुरू करेगा सिकंदराबाद, 17 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण-मध्य रेलवे (एससीआर) जोन में सोमवार से राज्य के भीतर यात्रियों की सुविधा के लिए अनारक्षित ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू हो जाएंगी।

रेलवे जोन के एक अधिकारी ने कहा, कोविड महामारी में ट्रेन सेवाओं की क्रमिक और चरणबद्ध बहाली के अनुरूप, एससीआर अपनी अनारक्षित ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू करेगा, विशेष रूप से इंट्रा-स्टेट यात्रियों के लाभ के लिए।

Bansal Saree

यात्रा के समय में कटौती करने के लिए इन ट्रेनों को अनारक्षित एक्सप्रेस ट्रेनों के समान एक्सप्रेस ट्रेनों के रूप में संचालित किया जाएगा।

रेलवे जोन ने पिछले एक साल में प्रमुख ट्रैक सु²ढ़ीकरण कार्य किए, जिसके परिणामस्वरूप अब अधिकतम अनुमेय गति बढ़ जाएगी जिस पर ट्रेनें चल सकती हैं।

Devi Maa Dental

उन्होंने कहा, इन ट्रैक एन्हांसमेंट कार्यों का लाभ यात्रियों को कम यात्रा समय के संदर्भ में देने के लिए, इन ट्रेनों को अनारक्षित एक्सप्रेस ट्रेन सेवाओं के रूप में संचालित किया जाएगा।

प्रारंभ में, 82 ट्रेनें एससीआर के पूरे नेटवर्क पर परिचालन फिर से शुरू करेंगी।

--आईएएनएस

एसजीके