ट्विटर पर होम और लेटेस्ट ट्वीट्स को स्वाइप करना होगा असान

सैन फ्रांसिस्को, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। ट्विटर आईओएस यूजर्स के लिए एक नई सुविधा पर काम कर रही है, जो उन्हें होम फीड के बीच स्वाइप करने की अनुमति देगा जो टाइमलाइन में बड़े ट्वीट्स और लेटेस्ट ट्वीट्स पर एक क्रोनोलॉजिकल रूप पेश करता है।
 | 
ट्विटर पर होम और लेटेस्ट ट्वीट्स को स्वाइप करना होगा असान सैन फ्रांसिस्को, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। ट्विटर आईओएस यूजर्स के लिए एक नई सुविधा पर काम कर रही है, जो उन्हें होम फीड के बीच स्वाइप करने की अनुमति देगा जो टाइमलाइन में बड़े ट्वीट्स और लेटेस्ट ट्वीट्स पर एक क्रोनोलॉजिकल रूप पेश करता है।

अभी यूजर्स को होम फीड या लेटेस्ट फीड के बीच स्विच करने के लिए फीड के शीर्ष पर थ्री-स्टार आइकन पर टैप करने की आवश्यकता होती है, लेकिन आगामी सुविधा के साथ कोई भी प्रिफरेंस को जल्दी से बदल सकता है।

कंपनी ने एक ट्वीट में कहा, शीर्ष ट्वीट पहले या नवीनतम ट्वीट पहले? हम दो समयरेखाओं के बीच स्विच करना और यह जानना आसान बना रहे हैं कि आप किसे स्क्रॉल कर रहे हैं।

Bansal Saree

यह स्पष्ट नहीं है कि ट्विटर इस सुविधा को अधिक यूजर्स के लिए व्यापक रूप से रोल करने की योजना बना रहा है या नहीं?

इस बीच, ट्विटर ने पहले से ही एक नई सुविधा सॉफ्ट ब्लॉक शुरू करना शुरू कर दिया है जो वेब पर किसी भी उपयोगकर्ता को बिना किसी अवरोध के अनुयायी को हटाने की अनुमति देगा।

किसी फॉलोवर को सॉफ्ट ब्लॉक करने के लिए, अपनी प्रोफाइल पर जाएं, फॉलोअर्स पर क्लिक करें, फॉलोअर के बगल में थ्री-डॉट मेनू पर क्लिक करें और फिर इस फॉलोअर को हटा दें विकल्प पर क्लिक करें। आपके द्वारा निकाले गए अनुयायी को परिवर्तन की सूचना नहीं दी जाएगी।

यह किसी को ब्लॉक करने से अलग है, जो उन्हें आपके ट्वीट देखने और आपको संदेश भेजने से रोकता है।

Devi Maa

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस