ट्विटर ने ग्रुप्स के विकल्प के रूप में कम्युनिटीज को किया रोलआउट

सैन फ्रांसिस्को, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने फेसबुक के लोकप्रिय समूहों के विकल्प के रूप में एक नई सुविधा समुदाय की घोषणा की है, जहां लोग किसी विशिष्ट विषय पर चर्चा कर सकते हैं।
 | 
ट्विटर ने ग्रुप्स के विकल्प के रूप में कम्युनिटीज को किया रोलआउट सैन फ्रांसिस्को, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने फेसबुक के लोकप्रिय समूहों के विकल्प के रूप में एक नई सुविधा समुदाय की घोषणा की है, जहां लोग किसी विशिष्ट विषय पर चर्चा कर सकते हैं।

ट्विटर समुदाय के अपने स्वयं के मॉडरेटर होंगे जो नियम निर्धारित करने और लोगों को आमंत्रित करने या निकालने में सक्षम हैं। ट्विटर ने मुट्ठी भर उपयोगकतार्ओं को पहला समुदाय बनाने के लिए आमंत्रित किया और किसी को भी अपनी वेबसाइट पर अपना ग्रुप्स बनाने के लिए आवेदन करने देगा।

Bansal Saree

कंपनी ने एक ट्वीट में कहा, ट्विटर पर लोगों द्वारा ग्रुप्स बनाए जाते हैं और स्वयं संचालित होते हैं, शायद आप भी! जैसे यदि आप दक्षिणी गोलार्ध या सूप के पक्षियों के बारे में भावुक हैं, तो आप भविष्य में उसके लिए एक समुदाय शुरू कर सकते हैं।

ट्विटर यूजर्सको समुदायों के शुरूआती बैच में आमंत्रित किया जा सकता है जिसमें हेसटैक एस्ट्रोट्विटर, हेसटैक डोगट्विटर, हेसटैक स्किन केयरट्विटर, और हेसटैक सोले फूड (स्नीकर उत्साही लोगों के लिए एक समूह) शामिल हैं।

कंपनी ने कहा, हम मुट्ठी भर समुदायों के साथ इसे लॉन्च कर रहे हैं लेकिन उम्मीद करते हैं (और चाहते हैं!) हर हफ्ते कुछ नए ग्रुप बनाए जाएंगे। हमारी योजना आपके फीडबैक के आधार पर समुदायों को बनाने और अपडेट करने की है, इसलिए हमें बताएं कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं जो आप ईमानदारी से करते हैं करने में पहले से ही बहुत अच्छे हैं।

Devi Maa Dental

आईओएस डिवाइस और वेब पर नेविगेशन बार के माध्यम से ग्रुप्स तक पहुंचा जा सकता है, साइडबार पर एक समुदाय विकल्प है।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस