गुरुग्राम में लग्जरी होम डेकोर ने स्टोर लॉन्च किया

नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस लाइफ)। उपभोक्ता केंद्रित होम डेकोर ब्रांड द डेकोर कार्ट ने दिल्ली एनसीआर में गुरुग्राम के गैलेरिया मार्केट में अपना चौथा स्टोर लॉन्च किया। उस जगह पर दूसरे स्टोर में भीतर इंटीरियर डेकोरेटर को बढ़ावा देने के लिए लक्जरी होम डेकोर उत्पाद खरीद के लिए रखे हुए है।
 | 
गुरुग्राम में लग्जरी होम डेकोर ने स्टोर लॉन्च किया नई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस लाइफ)। उपभोक्ता केंद्रित होम डेकोर ब्रांड द डेकोर कार्ट ने दिल्ली एनसीआर में गुरुग्राम के गैलेरिया मार्केट में अपना चौथा स्टोर लॉन्च किया। उस जगह पर दूसरे स्टोर में भीतर इंटीरियर डेकोरेटर को बढ़ावा देने के लिए लक्जरी होम डेकोर उत्पाद खरीद के लिए रखे हुए है।

ब्रांड की क्लासिक लालित्य और समकालीन शैली और डिजाइन संवेदनशीलता व्यक्तिगत और सुरुचिपूर्ण खजाने को सामने लाने वाले मटेरियल की परिष्कृत खोज के इर्द-गिर्द घूमती है।

Bansal Saree

नए स्टोर के लॉन्च में घरेलू एक्सेसरीज, किचन और डाइनिंग वेयर, एक्सेंट फर्नीचर और गिफ्ट आइटम्स की नई और व्यापक पेशकश है। इस लॉन्च में रेंडीजवस विद ब्लू संग्रह के प्रकटीकरण का भी चरण है - नीले और सफेद चीनी मिट्टी के बरतन के टुकड़ों का एक संग्रह जो कई सौ वर्षों से लोकप्रिय है। संग्रह में जिंजर जार, टेंपल जार, टी जार, दीवार पर लगे फूलदान, सजावटी केतली और घरेलू सामान हैं। मूलभूत आवश्यकता के रूप में टिकाऊपन की विशेषता वाले उत्पादों के लिए मशहूर इस ब्रांड ने बोन चाइना डिनरवेयर का एक विशेष संग्रह भी लॉन्च किया है। अपने उच्च स्तर के क्रिस्प सफेद रंग, पारभासी शरीर बेहतर ताकत के लिए जाना जाता है, बोन चाइना डिनरवेयर चिप-प्रतिरोधी, टिकाऊ और हल्के होते हैं जो कि रोजमर्रा के उपयोग के लिए एकदम सही है। स्टोर लैंप, एक्सेंट फर्नीचर के टुकड़े और दीवार की सजावट का एक संग्रह प्रदर्शित करेगा जो वर्तमान में इस स्टोर के लिए विशिष्ट हैं।

कई अन्य बाजारों की खोज करके व्यवसाय को आगे बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करते हुए, ब्रांड अगले साल मुंबई में प्रमुख स्थानों पर 2-3 स्टोर के साथ अपने भौतिक पदचिह्न् का विस्तार करने की योजना बना रहा है। ब्रांड को वैश्विक दर्शकों से कई प्रश्न मिल रहे हैं, इसलिए, निकट भविष्य में संयुक्त अरब अमीरात में एक सुविधा खोलने की योजना है। ब्रांड इस बाजार में काफी संभावनाएं देखता है क्योंकि सीमित डिजाइन क्षमताओं वाले कुछ ही अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड वहां काम करते हैं जब दर्शक बेहतर और अधिक बहुमुखी डिजाइन के हकदार होते हैं। ब्रांड के लिए नए भौतिक रास्ते तलाशने के अलावा, टीडीके वेबसाइट पर ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने में भी भारी निवेश कर रहा है, और यूआई/यूएक्स डिजाइनरों के साथ भागीदारी की है, और ग्राहकों के लिए एक सहज अनुभव बनाने वाली वेबसाइट को ओवरहाल कर रहा है। इसलिए, वे ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों में जबरदस्त कर्षण की कल्पना करते हैं।

Devi Maa Dental

इसपर खुश होकर, द डेकोर कार्ट के सह-संस्थापक, निहाल कालरा कहते हैं, निकट और दूर के स्थानों से प्रेरित होकर, द डेकोर कार्ट उत्पादों की अनूठी श्रृंखला को अपनाता है जो आपको बार-बार अपने घर से प्यार करने के लिए प्रेरित करेगा। ब्रांड के लिए नई शुरूआत, स्थान में यह नया स्टोर हमें अधिक ग्राहकों की सेवा करने में मदद करेगा और साथ ही हमें विभिन्न श्रेणियों में उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करने और क्षेत्र की मांग में वृद्धि को पूरा करने में सक्षम करेगा।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस