क्वालकॉम स्नैपड्रैगन ब्रांडिंग चिप का ब्रांड करेगा अपडेट

सैन फ्रांसिस्को, 23 नवंबर (आईएएनएस)। चिप निर्माण क्वालकॉम ने अपने स्नैपड्रैगन चिप्स की ब्रांडिंग करने के तरीके में महत्वपूर्ण बदलावों की घोषणा की है, जिसमें सिंगल-डिजिट सीरीज में बदलाव और तीन-डिजिट नंबरिंग सिस्टम से जेनरेशन नंबर शामिल हैं।
 | 
क्वालकॉम स्नैपड्रैगन ब्रांडिंग चिप का ब्रांड करेगा अपडेट सैन फ्रांसिस्को, 23 नवंबर (आईएएनएस)। चिप निर्माण क्वालकॉम ने अपने स्नैपड्रैगन चिप्स की ब्रांडिंग करने के तरीके में महत्वपूर्ण बदलावों की घोषणा की है, जिसमें सिंगल-डिजिट सीरीज में बदलाव और तीन-डिजिट नंबरिंग सिस्टम से जेनरेशन नंबर शामिल हैं।

कंपनी ने कहा कि उसने अपने विजुअल सिस्टम में लोगो से लेकर उत्पाद बैज डिजाइन और अन्य ग्राफिक तत्वों में बड़े बदलाव किए हैं।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, हमने अपने स्नैपड्रैगन ब्रांड के लिए एक नए युग में प्रवेश किया है, जो हमेशा प्रीमियम प्रदर्शन के लिए होगा, और हम ब्रांड पर निर्माण करना जारी रखेंगे।

Bansal Saree

हमने क्वालकॉम और स्नैपड्रैगन ब्रांडों को अलग किया है। आगे जाकर, स्नैपड्रैगन एक स्टैंडअलोन उत्पाद ब्रांड होगा, जहां उपयुक्त क्वालकॉम ब्रांड के लिए विशिष्ट संबंध होंगे।

कंपनी ने मिडनाइट, गनमेटल, निकेल, स्नैपड्रैगन रेड और गोल्ड सहित नए प्रतिनिधि कलर भी पेश किए हैं।

कंपनी ने कहा, हमारी प्रतिष्ठित फायरबॉल नई प्रमुखता हासिल करेगी और खुद को नई ²श्य संपत्तियों और अन्य रचनात्मक निष्पादन में प्रकट करेगी।

लेटेस्ट फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8-श्रृंखला प्लेटफॉर्म के साथ-साथ अन्य उत्पाद श्रेणियों के साथ संरेखित करते हुए, मोबाइल प्लेटफॉर्म एकल-अंक श्रृंखला और पीढ़ी संख्या में परिवर्तित हो जाएंगे।

Devi Maa

30 नवंबर को स्नैपड्रैगन टेक समिट में कंपनी के अपेक्षित अगली जनरेशन के फ्लैगशिप चिप डेब्यू से पहले यह खबर आई है।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस