एयर कनाडा ने दिल्ली-मॉन्ट्रियल नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू की

टोरंटो, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। एयर कनाडा 31 अक्टूबर से दिल्ली और मॉन्ट्रियल के बीच साप्ताहिक तीन बार नॉन-स्टॉप उड़ान शुरू कर रही है।
 | 
एयर कनाडा ने दिल्ली-मॉन्ट्रियल नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू की टोरंटो, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। एयर कनाडा 31 अक्टूबर से दिल्ली और मॉन्ट्रियल के बीच साप्ताहिक तीन बार नॉन-स्टॉप उड़ान शुरू कर रही है।

एयरलाइन टोरंटो से दिल्ली के लिए भी अपनी दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ानें 15 अक्टूबर से बढ़ाकर 10 प्रति सप्ताह कर रही है।

इसकी घोषणा करते हुए बुधवार को एयर कनाडा ने कहा, 31 अक्टूबर से, दिवाली समारोह के समय, एयर कनाडा मॉन्ट्रियल में बढ़ते भारतीय समुदाय के लिए प्रति सप्ताह तीन उड़ानों की पेशकश करेगा। इसके अतिरिक्त, एयरलाइन 15 अक्टूबर से टोरंटो से दिल्ली के लिए प्रति सप्ताह दस उड़ानों की फ्रीक्वेंसी बढ़ा रही है।

Bansal Saree

तीन बार साप्ताहिक उड़ान मंगलवार, गुरुवार और रविवार को दिल्ली से रात 8 बजे और मॉन्ट्रियल से सुबह 6 बजे रवाना होगी। यह सर्विस 298 सीटों वाले बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर द्वारा पेश की जाएगी, जिसमें सर्विस के तीन केबिन - एयर कनाडा सिग्नेचर क्लास, प्रीमियम इकोनॉमी और इकोनॉमी क्लास की पेशकश की जाएगी।

एयर कनाडा में नेटवर्क प्लानिंग एंड रेवेन्यू मैनेजमेंट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मार्क गैलाडरे ने कहा, एयर कनाडा एकमात्र वाहक है, जो मॉन्ट्रियल से दिल्ली के लिए सीधी सेवा प्रदान करता है, जिससे हमारे व्यापक नेटवर्क के माध्यम से आसान कनेक्शन की अनुमति मिलती है। हम बढ़ते विजिटिंग फ्रेंड्स एंड रिलेटिव्स (दोस्तों एवं रिश्तेदारों से मिलने के लिए यात्रा) के बाजार पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखे हुए हैं और यह क्षमता विस्तार बढ़ती मांग की प्रतिक्रिया है।

Devi Maa

उन्होंने कहा कि कनाडा-भारत बाजार एयर कनाडा के लिए एक महत्वपूर्ण और रणनीतिक बाजार है।

उन्होंने यह भी कहा कि उड़ानों को विस्तार देने के साथ वह दोनों देशों के बीच सांस्कृतिक और व्यावसायिक संबंधों को और मजबूत करने के लिए भी तत्पर हैं।

एयर कनाडा एयरलाइन वैंकूवर से भी दैनिक उड़ानों की सुविधा प्रदान करती है।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम