एप्पल आईफोन 13 सीरीज 14 सितंबर को होगा लॉन्च, जानिए फीचर

सैन फ्रांसिस्को, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। एप्पल अपकमिंग आईफोन 13 सीरीज 14 सितंबर को लॉन्च होगा। आईफोन की काई फोटो इंटरनेट पर लीक हुई जिससे आईफोन 12 से मिलता जुलता होगा। डिवाइस काई कलर ऑपशन में आएगा। साथ ही इसके रिटेल बॉक्स में यूजर्स को सिलिकॉन कवर भी मिल सकता है।
 | 
एप्पल आईफोन 13 सीरीज 14 सितंबर को होगा लॉन्च, जानिए फीचर सैन फ्रांसिस्को, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। एप्पल अपकमिंग आईफोन 13 सीरीज 14 सितंबर को लॉन्च होगा। आईफोन की काई फोटो इंटरनेट पर लीक हुई जिससे आईफोन 12 से मिलता जुलता होगा। डिवाइस काई कलर ऑपशन में आएगा। साथ ही इसके रिटेल बॉक्स में यूजर्स को सिलिकॉन कवर भी मिल सकता है।

वेबसाइट के लिक में आईफोन 13 और आईफोन 13 मिनी को छह रंगों में लॉन्च करेगा: काला, नीला, बैंगनी, गुलाबी, सफेद और लाल।

आईफोन 13 मिनी 64जीबी प्लस 128जीबी स्टोरेज विकल्पों के साथ, वैनिला आईफोन 13 128जीबी प्लस 256जीबी स्टोरेज विकल्पों में पेश होगा।

आईफोन 13 प्रो और 13 प्रो मैक्स चार रंगों में लॉन्च होंगे: काला, चांदी, सोना और कांस्य।

Bansal Saree

प्रो 128जीबी प्लस 256जीबी स्टोरेज विकल्पों में होगा। जबकि मैक्स 256जीबी प्लस 512जीबी वेरिएंट में आएगा।

आईफोन 13 लाइनअप 5.4-इंच आईफोन 13 मिनी, 6.1-इंच आईफोन 13, 6.1-इंच आईफोन 13 प्रो और 6.7-इंच आईफोन 13 प्रो मैक्स के साथ होगा।

डिवाइस को टीएसएमसी की 5एनएम प्लस प्रक्रिया के आधार पर निर्मि त एप्पल की अगली जनरेशन की ए15 चिप द्वारा संचालित किया गया है।

सभी आईफोन 13 रेंज में लिडीएआर सेंसर को स्पोर्ट करने की उम्मीद है, जो पहली बार इस साल मार्च में लेटेस्ट पीढ़ी के आईपैड प्रो में दिखाई दिया।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज चिप उत्पादन लागत में वृद्धि की भरपाई के लिए आगामी आईफोन की कीमत में वृद्धि करेगी।

Devi Maa Dental

एप्पल एक छोटी एस7 चिप के साथ वॉच सीरीज 7 भी लॉन्च कर सकता है, जो संभावित रूप से बड़ी बैटरी या अन्य घटकों के लिए अधिक स्थान प्रदान करता है।

इस नए चिपसेट को ताइवानी सप्लायर एएसइ टेक्नोलॉजी से बनाया जाएगा। अपनी वेबसाइट पर, एएसई टेक्नोलॉजी ने पुष्टि की कि इसकी दो तरफा तकनीक मॉड्यूल के लघुकरण की अनुमति देगी।

पिछली रिपोटरें के मुताबिक, ऐप्पल वॉच सीरीज 7 मॉडल इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है, जिसमें मार्क गुरमन ने दावा किया है कि ऐप्पल ने पतले डिस्प्ले बेजल्स का परीक्षण किया है।

--आईएएनएस

एनपी/एएनएम