इंस्टाग्राम जोड़ेगा फेवरेट फीचर,होम फीड को दे सकेंगे प्रॉयरिटी

सैन फ्रांसिस्को, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। इंस्टाग्राम अपने आईओएस ऐप के लिए एक फीचर फेवरेट पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को उन अकाउंट्स को प्रायरिटी देने की अनुमति देगा। यह आगे फीड पर दिखाई देगा, जिससे उन्हें देखने की अधिक संभावना है।
 | 
इंस्टाग्राम जोड़ेगा फेवरेट फीचर,होम फीड को दे सकेंगे प्रॉयरिटी सैन फ्रांसिस्को, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। इंस्टाग्राम अपने आईओएस ऐप के लिए एक फीचर फेवरेट पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को उन अकाउंट्स को प्रायरिटी देने की अनुमति देगा। यह आगे फीड पर दिखाई देगा, जिससे उन्हें देखने की अधिक संभावना है।

एप्पलइनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, अभी में इंस्टाग्राम यूजर्स को यह निर्धारित करने के लिए फेसबुक के एल्गोरिथम पर निर्भर रहना पड़ता है कि कौन सी फोटो सबसे पहले देखी जाती हैं।

बात दें कि एल्गोरिदम कई कारकों पर निर्भर करता है, जिसमें सामान्य रूप से कोई पोस्ट कितनी लोकप्रिय है, यह यूजर्स किसी विशेष खाते से कितनी बार इंटरैक्ट करता है, इससे संभावित रूप से यूजर्स को उन खातों पर सामग्री देखने की छूट हो सकती है, जिनकी वे शायद ही कभी जांच करते हैं।

Bansal Saree

मोबाइल डेवलपर एलेसेंड्रो पलुजी ने ट्विटर पर एक फेवरेट सुविधा के बारे में पोस्ट किया, जो यूजर्स को विशिष्ट अकाउंट्स को अपने फेवरेट के रूप में देखने की अनुमति देगा।

फेवरेट के रूप में सेट किया गया कोई भी अकाउंट्स, उनकी लोकप्रियता या एल्गोरिथम द्वारा उपयोग किए जाने वाले अन्य संकेतों पर ध्यान दिए बिना फीड में पहले दिखाई देगा।

यूजर्स एक सूची बना रहे हैं, केवल वे ही देख पाएंगे कि उस पर कौन है, क्योंकि यह एक खाता-विशिष्ट सूची है जिसे दूसरों के साथ साझा नहीं किया जाता है।

इंस्टाग्राम बड़े बदलावों के तैयारी में है, क्योंकि यह एक फोटो-शेयरिंग साइट से एक सोशल प्लेटफॉर्म पर विकसित होता है, जो टिकटॉक के करीब है। इसने अधिक बाल सुरक्षा उपायों को शुरू करने की तैयारी में यूजर्स की जन्मतिथि का भी अनुरोध किया है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस