हुआवे भारत में 8 से 9 हजार रुपये में लंबी बैटरी के साथ लॉन्च करेगी फ्रीबड्स 4आई

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। हुआवे इस दिवाली भारत में एक किफायती ट्र-वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स फ्रीबड्स 4आई लाने के लिए तैयार है, जिसकी कीमत 8,000 रुपये से 9,000 रुपये है।
 | 
हुआवे भारत में 8 से 9 हजार रुपये में लंबी बैटरी के साथ लॉन्च करेगी फ्रीबड्स 4आई नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। हुआवे इस दिवाली भारत में एक किफायती ट्र-वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स फ्रीबड्स 4आई लाने के लिए तैयार है, जिसकी कीमत 8,000 रुपये से 9,000 रुपये है।

उद्योग के सूत्रों ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि ईयरबड्स एक शक्तिशाली बैटरी पेश करेंगे जो एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक चल सकते हैं।

एर्गोनोमिक हुआवे फ्रीबड्स 4आई एक 10 मिमी बड़े डायनेमिक ड्राइवर की पेशकश करेगा, जो उच्च, मध्य और निम्न आवृत्तियों में एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए ठीक है।

नए उत्पाद में प्रीमियम उपस्थिति और हजारों आराम परीक्षणों और 3डी बायो-एर्गोनोमिक डिजाइन के माध्यम से प्राप्त आरामदायक फिट होगा।

सूत्रों के मुताबिक, फ्रीबड्स 4आई सिर्फ 10 मिनट की चार्जिग में चार घंटे का आनंद देता है।

वियरेबल में स्पष्ट कॉल के लिए डुअल-माइक्रोफोन नॉइज कैंसिलेशन होगा और कॉल के दौरान परिवेशी शोर के हस्तक्षेप को कम करेगा।

कंपनी ने पिछले साल भारत में 9,990 रुपये में एक्टिव नॉइज-कैंसिलेशन (एएनसी) के साथ एक किफायती ट्र-वायरलेस ईयरबड्स फ्रीबड्स 3आई लॉन्च किया था। फ्रीबड्स 3आई ने लगभग साढ़े तीन घंटे तक लगातार म्यूजिक प्लेबैक दिया।

ऐप्पल एयरपोड्स प्रो लुक देते हुए, ईयरबड संतुलित ऑडियो देने के लिए पेशेवर ट्यूनिंग के लिए पॉलीमर कम्पोजिट डायफ्राम से लैस हैं।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम