वोडाफोन आइडिया ने प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी की, 25 नवंबर से लागू होंगी नई दरें

नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया ने मंगलवार को घोषणा की है कि वह अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए टैरिफ में करीब 20 फीसदी की बढ़ोतरी करेगी।
 | 
वोडाफोन आइडिया ने प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी की, 25 नवंबर से लागू होंगी नई दरें नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया ने मंगलवार को घोषणा की है कि वह अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए टैरिफ में करीब 20 फीसदी की बढ़ोतरी करेगी।

टेलीकॉम ऑपरेटर ने कहा कि संशोधित नई दरें 25 नवंबर से लागू होंगी।

वोडाफोन आइडिया की यह घोषणा भारती एयरटेल द्वारा अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए टैरिफ में लगभग 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी के बाद सामने आई है, जो 26 नवंबर से लागू होगी।

वोडाफोन आइडिया ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि उसके नए प्लान्स से एवरेज रेवेन्यू प्रति यूजर में सुधार होगा और इंडस्ट्री को वित्तीय दबाव से बाहर निकलने में मदद मिलेगी।

वोडाफोन आइडिया ने कहा, नई योजनाएं एआरपीयू (प्रति यूनिट औसत राजस्व) में सुधार की प्रक्रिया शुरू करेंगी और उद्योग के सामने आने वाले वित्तीय तनाव को दूर करने में मदद करेंगी।

वोडाफोन आइडिया आदित्य बिड़ला और वोडाफोन समूह की एक साझेदारी वाली कंपनी है और यह भारत में प्रमुख दूरसंचार ऑपरेटरों में से एक है।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम