वीमियो और डॉल्बी एप्पल यूजर्स के लिए बेहतरीन वीडियो अनुभाव करेगा पेश

सैन फ्रांसिस्को, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। वीडियो सॉफ्टवेयर वीमियो ने डॉल्बी के साथ बाजार में पहली बार लॉन्च करने की घोषणा की है, ताकि एप्पल डिवाइज में डॉल्बी विजन में बनाए गए वीडियो की मेजबानी, साझाकरण और प्लेबैक को सक्षम बनाया जा सके।
 | 
वीमियो और डॉल्बी एप्पल यूजर्स के लिए बेहतरीन वीडियो अनुभाव करेगा पेश सैन फ्रांसिस्को, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। वीडियो सॉफ्टवेयर वीमियो ने डॉल्बी के साथ बाजार में पहली बार लॉन्च करने की घोषणा की है, ताकि एप्पल डिवाइज में डॉल्बी विजन में बनाए गए वीडियो की मेजबानी, साझाकरण और प्लेबैक को सक्षम बनाया जा सके।

कंपनी ने कहा, एप्पल डिवाइस यूजर्स अब वीमियो का उपयोग उसी प्रोफेशनल-क्वालिटी वाला वीडियो तकनीक को अनलॉक कर सकते हैं, जिसे दुनिया के शीर्ष कहानीकारों ने अपनाया था।

वीमियो की सीईओ अंजलि सूद ने एक बयान में कहा, वीमियो का मिशन सभी के लिए प्रोफेशनल-क्वालिटी वाले वीडियो को सक्षम करना है, और आज हम वैश्विक स्तर पर करोड़ों ऐप्पल यूजर्स को डॉल्बी विजन में वह शक्ति प्रदान कर रहे हैं।

वीमियो के साथ, डॉल्बी विजन में एप्पल डिवाइस के साथ रिकॉर्ड किए गए वीडियो को अब निमार्ता द्वारा इच्छित सटीक चित्र गुणवत्ता में साझा और देखा जा सकता है।

डॉल्बी विजन में बनाए गए वीडियो अविश्वसनीय चमक, कंट्रास्ट, रंग और विवरण से भरी एक समृद्ध तस्वीर प्रदान करता है।

यूजर्स अब मूल रूप से आईफोन 12 मॉडल पर शूट किए गए डॉल्बी विजन वीडियो अपलोड कर सकते हैं। या आईमूवी या फाइनल कट प्रो में संपादित कर सकते हैं।

वीमियो स्वचालित रूप से सभी संगत एप्पल डिवाइज पर डॉल्बी विजन में वीडियो का पता लगाएगा और प्लेबैक करेगा, जिसमें आईफोन 8 और बाद में, दूसरी पीढ़ी का आईपैट प्रो और बाद में आईओएस 14 पर, एप्पल टीवी 4के एक डॉल्बी विजन से जुड़ा है।

--आईएएनएस

एनपी/एएनएम