गेल हाईवे पर से बिछाए अपने गैस पाइपलाइन : ओपीएस

चेन्नई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ.पन्नीरसेल्वम ने शनिवार को मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन से गेल (इंडिया) लिमिटेड को कृषि भूमि के माध्यम से गैस पाइपलाइन बिछाने से रोकने का आग्रह किया।
 | 
गेल हाईवे पर से बिछाए अपने गैस पाइपलाइन : ओपीएस चेन्नई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ.पन्नीरसेल्वम ने शनिवार को मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन से गेल (इंडिया) लिमिटेड को कृषि भूमि के माध्यम से गैस पाइपलाइन बिछाने से रोकने का आग्रह किया।

पन्नीरसेल्वम ने यहां जारी एक बयान में कहा कि गेल कृष्णागिरी जिले में किसानों की इच्छा के विपरीत कृषि भूमि पर अपनी गैस पाइपलाइन बिछा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह की परियोजनाएं लोगों से हैं न कि लोग इनसे हैं।

उन्होंने स्टालिन से कहा कि वह गेल को कृषि भूमि में से अपनी गैस पाइपलाइन बिछाने से रोकने और इन्हें राजमार्गों के किनारे से होकर बिछाने की बात कही है।

गेल तमिलनाडु के कई पश्चिमी जिलों (कोयंबटूर, तिरुपुर, इरोड, नमक्कल, सेलम, धर्मपुरी और कृष्णागिरी) के माध्यम से केरल के कोच्चि से बेंगलुरु तक गैस ले जाने के लिए एक पाइपलाइन बिछा रहा है।

केरल में ये पाइपलाइन राजमार्गों में से होकर बिछाई गई हैं, जबकि कंपनी तमिलनाडु में कृषि भूमि के माध्यम से पाइपें बिछाना चाहती है।

कंपनी ने हाईवे पर पाइप डालने से मना कर दिया है।

--आईएएनएस

एएसएन/एएनएम