ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच, एक तिहाई छोटी अमेरिकी फर्मो की बिक्री में गिरावट

न्यू यॉर्क, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका में 33 प्रतिशत छोटी फर्मो ने ओमिक्रॉन मामलों की वृद्धि के कारण 9 जनवरी को समाप्त सप्ताह में राजस्व में कमी दर्ज की है, जो पिछले साल फरवरी के बाद से सबसे ज्यादा है। ब्लूमबर्ग ने यूएस सेंसस स्मॉल बिजनेस पल्स सर्वे का हवाला देते हुए रिपोर्ट दी है।
 | 
ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच, एक तिहाई छोटी अमेरिकी फर्मो की बिक्री में गिरावट न्यू यॉर्क, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका में 33 प्रतिशत छोटी फर्मो ने ओमिक्रॉन मामलों की वृद्धि के कारण 9 जनवरी को समाप्त सप्ताह में राजस्व में कमी दर्ज की है, जो पिछले साल फरवरी के बाद से सबसे ज्यादा है। ब्लूमबर्ग ने यूएस सेंसस स्मॉल बिजनेस पल्स सर्वे का हवाला देते हुए रिपोर्ट दी है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अर्थशास्त्री ओमिक्रॉन वेरिएंट के तेजी से प्रसार के कारण आर्थिक गतिविधियों में तेज लेकिन अल्पकालिक कमी की उम्मीद कर रहे हैं, इसलिए कई उद्योगों ने उत्पादन को सीमित कर दिया है।

सिएटल, न्यूयॉर्क शहर और वाशिंगटन, डीसी में बंद होने की संख्या बढ़ने के साथ, छोटे अमेरिकी व्यवसायों की बढ़ती संख्या ने स्थान बंद कर दिए हैं।

--आईएएनएस

एसएस/आरएचए