ओप्पो रेनो 6 प्रो 5जी स्टाइल, परफॉर्मेंस के मामले में बेस्ट स्मार्टफोन

नई दिल्ली, 17 जुलाई (आईएएनएस)। एनपी भारत में एक बेहद कंपिटीटिव प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में, देश की स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो, जो सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक है, देश में अपनी बहुप्रतीक्षित ओप्पो रेनो6 सीरीज लेकर आया है।
 | 
ओप्पो रेनो 6 प्रो 5जी स्टाइल, परफॉर्मेंस के मामले में बेस्ट स्मार्टफोन नई दिल्ली, 17 जुलाई (आईएएनएस)। एनपी भारत में एक बेहद कंपिटीटिव प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में, देश की स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो, जो सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक है, देश में अपनी बहुप्रतीक्षित ओप्पो रेनो6 सीरीज लेकर आया है।

ओप्पो की रेनो सीरीज अपने प्रीमियम लुक और अपग्रेडेड फीचर्स के लिए जानी जाती है। रेनो 6 5जी और रेनो 6 प्रो 5जी की कीमत 29,990 रुपये और 39,990 रुपये है और ये दो कलर ऑप्शन- ऑरोरा और स्टेलर ब्लैक में पेश किया है।

इसमे कुछ टॉप-एंड वैरिएंट का इस्तेमाल किया है जो 12जीबी प्लस256 जीबी के साथ आता है। ओप्पो रेनो 6 प्रो 5 जी एक चिकना और पतला डिजाइन के साथ आता है। इसका वजन लगभग 177 ग्राम है।

इस स्मार्टफोन के बैक पर उंगलियों के निशान नहीं लगते हैं। स्मार्टफोन में 90हट्र्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच 3डी कव्र्ड डिस्प्ले और 180हट्र्ज़ तक टच सैंपलिंग रेट है।

90हट्र्ज़ रिफ्रेश रेट ने एक सिल्की-स्मूद फील सेटअप किया है, चाहे वीडियो देखना हो, टॉप-लेवल गेम खेलना हो या ऐप्स के बीच स्विच करना हो। लेकिन, यदि आप वर्तमान में हट्र्ज़ रिफ्रेश रेट का उपयोग कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से दोनों के बीच अंतर पा सकते हैं।

स्मार्टफोन लेटेस्ट फ्लैगशिप 5जी-एकीकृत सोओसी मीडियाटेक डायमेंशसीटी 1200 के साथ है। जो 6ऐनम प्रोसेसर पर बनाया गया है, जो मजबूत प्रदर्शन प्रदान करता है और बिजली की खपत को कम करता है। चिपसेट में अब तक का सबसे तेज स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर सीपीयू है।

मल्टीटास्किंग के दौरान स्मार्टफोन बिल्कुल भी पीछे नहीं रहा और फेस अनलॉक के साथ इनमें डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। और 12जीबी रैम और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी है। फोन कंपनी के कलरओएस 11.3 पर चलता है। स्मार्टफोन 4,500 एमएच की बैटरी है और 65वॉट फास्ट चाजिर्ंग को सपोर्ट करता है।

स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 64एमपी का प्राइमरी कैमरा, 8एमपी का वाइड-एंगल कैमरा, 2एमपी का मैक्रो कैमरा और 2एमपी का मोनो कैमरा शामिल है। सामने की तरफ, इसमें 32एमपी का सेल्फी कैमरा है, जो डिस्प्ले के ऊपर कोने में एक छेद-पंच कटआउट दिया गया है।

ओप्पो रेनो6 अपने पिछली स्मार्टफोन की तुलना में काफी अच्छा है और इसने अपने प्रीमियम लुक और अच्छे फीचर्स के दिए गए है। यदि आप स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं, तो यह आपके लिए बेस्ट होगा। इसकी कीमत वनप्लस 9आर और एमआई 11एस प्रो के आस-पास है।

---आईएएनएस

एनपी/एएनएम