अमेजन किंडल को करने वाला है अपडेट, नेविगेशन होगा आसान

सैन फ्रांसिस्को, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। अमेजन अपने किंडल, पेपरव्हाइट और ओएसिस उपकरणों के लिए एक सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर रहा है, जिससे उनका उपयोग करना आसान हो जाएगा।
 | 
अमेजन किंडल को करने वाला है अपडेट, नेविगेशन होगा आसान सैन फ्रांसिस्को, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। अमेजन अपने किंडल, पेपरव्हाइट और ओएसिस उपकरणों के लिए एक सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर रहा है, जिससे उनका उपयोग करना आसान हो जाएगा।

इनगैजेट की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने एक बयान कहा है कि आने वाले हफ्तों में किंडल 8-जनरेशन और बाद में पेपरव्हाइट 7-जेनरेशन के साथ नए ओएसिस लाइन में बदलाव किया जाएगा।

सबसे पहले, अपडेट यूजर्स को डिस्प्ले की चमक को समायोजित करने, ब्लूटूथ और सिंक मोड को चालू करने और सभी सेटिंग्स पर जाने के लिए स्क्रीन से नीचे की ओर स्वाइप करने की अनुमति देगा।

कंपनी ने बयान में कहा जल्द ही एक बेहतर होम और लाइब्रेरी अनुभव भी आ रहा है जो नए फिल्टर और सॉर्ट मेनू, एक नया सेव फोटो और एक इंटरैक्टिव स्क्रॉल बार के साथ एक संशोधित लाइब्रेरी पेशकश करेगा।

अपडेट किए गए होम पोर्टल में हाल ही में पढ़ा गया अनुभाग होगा। जो अधिकतम 20 आइटम संग्रहीत करता है, जिसे बाईं ओर स्वाइप करके एक्सेस किया जा सकता है।

इस साल की शुरूआत में, अमेजॅन ने किंडल के स्क्रीनसेवर के रूप में बुक कवर सेट करने की क्षमता जोड़ी है। और तेजी से डाउनलोड करने में भी सक्षम है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि किंडल सबसे लोकप्रिय ई-रीडर हैं। और आम तौर पर एक काफी बुनियादी ऑपरेटिंग सिस्टम हैं जो कभी-कभी नेविगेट करना मुश्किल हो सकता है।

यह अपडेट एक महत्वपूर्ण बदलाव नहीं हो सकता हैं, लेकिन वे सामान्य टूल को सर्च करना आसान हो जाएगा।

--आईएएनएस

एनपी/एएनएम