26 नवंबर से शुरू होगा दिल्ली विधानसभा का सत्र

नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा का सत्र शनिवार (26 नवंबर) से शुरू होगा।
 | 
26 नवंबर से शुरू होगा दिल्ली विधानसभा का सत्र नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा का सत्र शनिवार (26 नवंबर) से शुरू होगा।

दिल्ली सरकार के बुलेटिन के अनुसार, सदस्यों को सूचित किया गया है कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सातवीं विधान सभा के दूसरे सत्र का तीसरा भाग शुक्रवार, 26 नवंबर, 2021 को सुबह 11.00 बजे विधानसभा हॉल, पुराने सचिवालय में शुरू होगा।

विधानसभा ने विधायकों से सभी कोविड -19 मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का पालन करने के लिए मास्क पहनकर और सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए कहा है। विधायकों से भी अनुरोध किया गया है कि वे अपना पहचान पत्र ले जाएं, जिसे उन्हें प्रवेश द्वार पर दिखाना होगा।

Bansal Saree

उन्हें अपना अंतिम कोविड -19 टीकाकरण प्रमाण पत्र या सत्र शुरू होने से 48 घंटे से पहले की निगेटिव रिपोर्ट लाने के लिए भी कहा गया है। विधानसभा सचिवालय में रैपिड एंटीजन टेस्ट की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

एक अधिकारी ने मीडिया को बताया, सीटें सीएम, डिप्टी सीएम, मंत्रियों, डिप्टी स्पीकर, मुख्य सचेतक और विपक्ष के नेताओं के लिए आरक्षित होंगी।

उन्होंने यह भी कहा कि महामारी के कारण, विधानसभा में बाहर के लोगों को अनुमति नहीं दी जाएगी।

बरहाल, जरुरत पड़ने पर इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है। विधानसभा का एकदिवसीय सत्र निर्धारित कार्य समाप्त होने तक जारी रहेगा।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस