ढह चुके ़फ्लोरिडा कोंडो की खोज तब तक समाप्त नहीं होगी जब तक सभी मानव अवशेष नहीं मिल जाते

मियामी, 17 जुलाई (आईएएनएस)। जब तक सभी मानव अवशेष नहीं मिल जाते, तब तक बचावकर्मी फ्लोरिडा के सर्फसाइड में कोंडो दुर्घटना स्थल पर खोज करना बंद नहीं करेंगे, एक स्थानीय पुलिस प्रवक्ता ने कहा।
 | 
ढह चुके ़फ्लोरिडा कोंडो की खोज तब तक समाप्त नहीं होगी जब तक सभी मानव अवशेष नहीं मिल जाते मियामी, 17 जुलाई (आईएएनएस)। जब तक सभी मानव अवशेष नहीं मिल जाते, तब तक बचावकर्मी फ्लोरिडा के सर्फसाइड में कोंडो दुर्घटना स्थल पर खोज करना बंद नहीं करेंगे, एक स्थानीय पुलिस प्रवक्ता ने कहा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मियामी-डेड पुलिस के प्रवक्ता अल्वारो जाबलेटा ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा कि बचाव दल मूल दुर्घटना स्थल पर नीचे तक पहुंच गए हैं।

जाबलेट ने कहा, क्या इसका मतलब यह है कि हम लगभग खोज के साथ हैं? नहीं। जब तक हम पूरी साइट को साफ नहीं करते हैं और कोई और मानव अवशेष नहीं मिलते हैं, तब तक हम नहीं करते हैं। हम लगभग वहां हैं।

Bansal Saree

मियामी-डेड काउंटी से गुरुवार को एक समाचार विज्ञप्ति के अनुसार, चालक दल ने ढहने के तीन सप्ताह बाद मलबे से 97 शव बरामद किए हैं।

उनमें से 92 की पहचान कर ली गई है और 97 परिवारों को सूचित कर दिया गया है।

विज्ञप्ति में कहा गया है, आगे बढ़ते हुए, उन परिवारों के सम्मान में जो अभी भी इंतजार कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम सबसे सटीक संभावित संख्या की रिपोर्ट कर रहे हैं, हम केवल उन पीड़ितों की संख्या की रिपोर्ट करेंगे जिनकी पहचान की गई है।

चम्पलेन टावर्स साउथ, एक समुद्र तट के किनारे का कॉन्डोमिनियम, 24 जून की सुबह आंशिक रूप से ढह गया।

अमेरिकी इतिहास में सबसे घातक इमारत ढहने में से एक, आपदा के बाद श्रमसाध्य बचाव प्रयास किए गए, बचाव दल ने 7 जुलाई से जीवित बचे लोगों की तलाश छोड़ दी।

पतन के बाद के शुरूआती घंटों के बाद से कोई जीवित नहीं मिला है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम