आईएसआई प्रमुख की नियुक्ति के मुद्दे जल्द सुलझाए जाएंगे : इमरान

नई दिल्ली, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के महानिदेशक की नियुक्ति में तकनीकी मुद्दे जल्द ही हल हो जाएंगे।
 | 
आईएसआई प्रमुख की नियुक्ति के मुद्दे जल्द सुलझाए जाएंगे : इमरान नई दिल्ली, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के महानिदेशक की नियुक्ति में तकनीकी मुद्दे जल्द ही हल हो जाएंगे।

जियो न्यूज ने बताया कि सूत्रों के मुताबिक, खान ने पीटीआई संसदीय समिति की बैठक के दौरान यह बयान दिया।

बैठक के दौरान, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने देश में मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर प्रतिभागियों को विश्वास में लिया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि खान ने कहा कि सेना के साथ मुझसे बेहतर किसी का संबंध नहीं है, सरकार और सेना के बीच कोई गलतफहमी नहीं है।

Bansal Saree

प्रधानमंत्री ने महत्वपूर्ण राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा के लिए संसद भवन में सत्तारूढ़ दल के संसदीय दल की आपात बैठक बुलाई थी।

बैठक के बाद, संघीय सूचना और प्रसारण मंत्री, फवाद चौधरी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने कहा कि आईएसआई डीजी की नियुक्ति के संबंध में निर्णय विश्वास के माहौल में किया जाएगा।

चौधरी ने प्रधानमंत्री के हवाले से कहा कि नियुक्ति के संबंध में अस्पष्टता को दूर कर दिया गया है।

चौधरी बोले, पीएम इमरान खान ने कहा कि देश के पूरे इतिहास में नागरिक-सैन्य संबंध कभी भी उतने अच्छे नहीं रहे, जितने अब हैं।

नए आईएसआई महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल नदीम अहमद अंजुम की नियुक्ति की बातचीत के बीच, इमरान खान ने बुधवार को संघीय मंत्रिमंडल को सूचित किया था कि उन्होंने पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से कहा था कि वह चाहते हैं कि पड़ोसी अफगानिस्तान में गंभीर स्थिति को देखते हुए लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद कुछ समय के लिए आईएसआई के महानिदेशक के रूप में बने रहें।

Devi Maa

--आईएएनएस

एसजीके