संभावित आपातकालीन सर्जरी के लिए बोल्सोनारो को साओ पाउलो में स्थानांतरित किया जाएगा

ब्रासीलिया, 15 जुलाई (आईएएनएस)। अधिकारियों के अनुसार, ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो की आंतों में बीमारी का पता चला है, जिसके चलते उन्हें साओ पाउलो में स्थानांतरित किया जाएगा। साओ पाउलो के डॉक्टर आकलन करेंगे कि क्या उन्हें आपातकालीन सर्जरी की आवश्यकता है।
 | 
संभावित आपातकालीन सर्जरी के लिए बोल्सोनारो को साओ पाउलो में स्थानांतरित किया जाएगा ब्रासीलिया, 15 जुलाई (आईएएनएस)। अधिकारियों के अनुसार, ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो की आंतों में बीमारी का पता चला है, जिसके चलते उन्हें साओ पाउलो में स्थानांतरित किया जाएगा। साओ पाउलो के डॉक्टर आकलन करेंगे कि क्या उन्हें आपातकालीन सर्जरी की आवश्यकता है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजील के प्रेसीडेंसी के संचार सचिवालय ने बुधवार को कहा कि बोल्सोनारो को पेट दर्द और लगातार हिचकी आने के बाद दिन में उन्हें सशस्त्र बल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उनके कार्यालय ने पहले कहा था कि बोल्सोनारो 24 से 48 घंटे की अवधि के लिए निगरानी में रहेंगे, जरूरी नहीं कि वह अस्पताल में हों।

Bansal Saree

नवीनतम बयान के अनुसार, गैस्ट्रिक सर्जन एंटोनियो लुइज मैसेडो, जो 2018 के चुनावी अभियान के दौरान बोल्सनारो के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे थे, उनकी आंतों में बीमारी का पता चला।

मैसेडो को राष्ट्रपति का इलाज करने के लिए ब्रासीलिया बुलाया गया था और उन्हें साओ पाउलो में उनके बीमारी की निगरानी करनी है।

बयान के अनुसार, मैसेडो ने आंतों में दिक्कत पाई और उन्हें साओ पाउलो ले जाने का फैसला किया, जहां वह यह निर्धारित करने के लिए पूरक परीक्षण करेंगे कि आपातकालीन सर्जरी की आवश्यकता है या नहीं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस