सोमाली बलों ने अल-शबाब के 17 आतंकवादियोंको मार गिराया

मोगादिशु, 12 मई (आईएएनएस)। सोमाली सुरक्षा बलों ने दक्षिणी क्षेत्र में सुरक्षा अभियानों के दौरान अल-शबाब के 17 आतंकवादियों को मार गिराया और कई अन्य को घायल कर दिया। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
 | 
सोमाली बलों ने अल-शबाब के 17 आतंकवादियोंको मार गिराया मोगादिशु, 12 मई (आईएएनएस)। सोमाली सुरक्षा बलों ने दक्षिणी क्षेत्र में सुरक्षा अभियानों के दौरान अल-शबाब के 17 आतंकवादियों को मार गिराया और कई अन्य को घायल कर दिया। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

सोमालिया नेशनल आर्मी (एसएनए) ने रेडियो मोगादिशु को बताया कि उसके विशेष बलों, दानाब द्वारा चलाए गए सुरक्षा अभियान में बुधवार को दक्षिणी और दक्षिण-पश्चिमी राज्यों में अल-शबाब के नौ ठिकाने नष्ट हो गए।

रेडियो ने बताया, पिछले 24 घंटों में सोमालिया के जुबालैंड और दक्षिण-पश्चिम राज्यों में एसएनए कमांडरों द्वारा चलाए गए विशेष सुरक्षा अभियानों में सत्रह अल-शबाब आतंकवादी मारे गए और उनके नौ ठिकाने नष्ट कर दिए गए।

krishna hospital

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सरकारी बलों ने अल-शबाब के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है, जिसमें अफ्रीकी संघ और सरकारी प्रमुख ठिकानों को निशाना बनाकर छिटपुट हमले करने का आरोप लगाया गया है।

रविवार को राजधानी मोगादिशु में होने वालेराष्ट्रपति चुनाव से पहले यह अभियान चिंताजनक है।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम